क्या गिर जाएगी ठाकरे सरकार? शरद पवार का बड़ा बयान, बीजेपी के साथ गठबंधन पर कही बड़ी बात

एकनाथ शिंदे को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में शरद पवार ने कहा, तीनों पार्टियों में प्रमुख जिम्मेदारी शिवसेना की है, वहां किसी को मौका देना, ये उनका आंतरिक मामला है।

New Delhi, Jun 21 : महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार अच्छी तरह चल रही है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि जो कुछ हो रहा है, वो जब से सरकार बनी है, तब से ये तीसरा मौका है, जब सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की गई है।

Advertisement

सरकार सही चल रही
पूर्व सीएम तथा एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में हमारी सरकार अच्छी तरह से चल रही है, sharad pawar_0 जो कुछ अभी हुआ है, वो पिछले ढाई साल में तीसरी बार हुआ है, इससे पहले भी हमारे विधायकों को बुलाकर हरियाणा में रखा गया था, लेकिन बाद में हमने सरकार बनाई और सरकार सही से चल रही है।

Advertisement

महाराष्ट्र सरकार में होगी बदलाव
एकनाथ शिंदे को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में शरद पवार ने कहा, तीनों पार्टियों में प्रमुख जिम्मेदारी शिवसेना की है, वहां किसी को मौका देना, ये उनका आंतरिक मामला है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में किसी बदलाव की जरुरत नहीं दिख रही है।

Advertisement

पहले भी होती रही है क्रॉस वोटिंग
महाराष्ट्र एमएलसी चुनाव पर शरद पवार ने कहा कि एमएलसी चुनाव में हमारा एक कैंडिडेट नहीं जीत सका, राष्ट्रपति उम्मीदवार पर चर्चा के लिये मैं यहां हूं, लेकिन वापस जाने के बाद हम एमएलसी चुनाव पर जुरुर बात करें, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि ये पहला मौका नहीं है, जब क्रॉस वोटिंग हुई हो, पहले भी ऐसा हो चुका है। sharad-pawar (1) शरद पवार ने मचे सियासी घमासान पर कहा कि उनकी अभी तक किसी भी विधायक से इस बारे में बात नहीं हुई है, उन्होने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और हम साथ हैं, शिवसेना जब तक नहीं बताएगी कि समस्या क्या है, तब तक हम किसी तरह का कदम नहीं उठाएंगे, एनसीपी चीफ ने ये भी कहा कि शाम को शिवसेना से मुलाकात होगी, तो पता चलेगा कि समस्या क्या है।