गार्ड से अफेयर, मारती-पीटती है पत्‍नी, पुलिस ने भी कूट डाला- इस पति का अनोखा दर्द

जनसुनवाई के दौरान एक शख्स ने पुलिस अधिकारी से गुहार लगाई, दर्द बांटा। कहा- सर, मेरी वाइफ मुझे मारती-पीटती है । पत्नी को बुलाकर समझा दीजिए ।

New Delhi, Jun 21: उत्तर प्रदेश के एक शख्स ने पुलिस से जनसुनवाई के दौरान अपना दुखड़ा रोया है । इस शख्स ने पुलिस अधिकारी से कहा- सर, मेरी वाइफ मुझे मारती-पीटती है, पत्नी को बुलाकर समझा दीजिए । पीडि़त पति ने ये भी कहा कि उसकी पत्‍नी का किसी गार्ड से अफेयर चल रहा है । सोशल मीडिया पर इस जनसुनवाई का वीडियो सामने आया है।

Advertisement

झगड़ा करती है पत्‍नी
वीडियो में फरियादी कह रहा है कि उसकी पत्नी का एक होमगार्ड के साथ अफेयर है । मना करने पर वह उसके साथ झगड़ा करती है, मारती – पीटती है । होमगार्ड भी उसे धमकी देता है, शख्स ने उससे अपनी जान को खतरा बताया है । इस वीडियो को LAW Prem Prakash नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है । इस चैनल के 47 हजार से अधिक सबस्क्राइबर्स हैं ।

Advertisement

मारने की कोशिश कर चुकी है
वीडियो में जनसुनवाई के दौरान फरियादी कहता है कि उसकी पत्नी उससे मारती-पीटती है । इतना ही नहीं एक बार सोते हुए उसने पत्थर से हमला कर दिया था । इसे लेकर उसने पुलिस में भी शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई । वीडियो के मुताबिक, घटना प्रयागराज की है । शख्स शिकायत के दौरान कहता है- सर, मेरी 10 साल की लड़की है, 8 और 6 साल का लड़का है।  पत्नी मुझे मारती-पीटती है ।

Advertisement

पीडि़त पति ने कहा कि पत्‍नी उसकी मां को भी भद्दी गालियां देती है । शिकायत करने पर पुलिस आई थी, समझाया था उसे । लेकिन वो नहीं मानी ।  हमेशा से लड़ाई झगड़ा करती आई है, धमकाती हैं । थाने में जाता हूं तो मुझे ही मार पड़ती है ।  मेरे पिता जी थे तो उनसे भी मारपीट करने लगती थी । कहती है- मैं कहीं भी जाऊं तुमसे क्या मतलब है। मेरा जो मन करेगा मैं करूंगी, तुम कौन होता है रोकने वाला।’ शख्स ने आगे कहा कि पुलिस ने भी पत्नी का ही साथ दिया । बहरहाल जनसुनवाई के बाद पुलिस अधिकारी ने होमगार्ड की ड्यूटी दूसरे इलाके में लगाने का आदेश दिया, साथ ही मामले में उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है ।