‘शादी के बाद पति बने विलेन, लोगों ने बहुत कोसा देखा’, भाग्‍यश्री का सालों बाद छलका दर्द

भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के बाद शादी कर ली । वो कई सालों बाद दोबारा स्‍क्रीन पर लौटी हैं । शादी के बाद पति को लेकर लोगों ने क्‍या-क्‍या कहा, इस पर एक्‍ट्रेस ने कहा ।

New Delhi, Jun 22: एक्ट्रेस भाग्यश्री टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में पति हिमालय दसानी संग नजर आ चुकी हैं । 33 साल पहले सलमान खान के साथ मैंने प्‍यार किया फिल्‍म से लाखें फैंस का दिल जीतने वालीं एक्‍ट्रेस ने इसके तुरंत बाद शादी कर फिल्‍म इंडस्‍ट्री छोड़ दी थी । रिएलिटी शो के दौरान एक्ट्रेस ने कई पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए है । हाल ही में एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया कि जब उन्होंने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी, तो सभी लोगों ने उनके पति हिमालय दसानी को विलेन की तरह देखा ।

Advertisement

एक्ट्रेस ने पति को लेकर कही कई बातें
भाग्यश्री ने 33 साल पहले फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सुमन का रोल अदा किया था । सलमान खान के साथ एक्ट्रेस की कैमिस्‍ट्री बहुत लोगों को पसंद आई । इसी साल भाग्‍यश्री ने एक्‍टर हिमालय के साथ ‘कैद में है बुलबुल’, ‘त्यागी’ और ‘पायल’ जैसी फिल्मों में काम किया था । टीओआई को दिए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा, “जब मैंने प्यार किया फिल्म आई और मैंने और हिमालय ने शादी रचाई, तब लोग उनके बारे में कुछ नहीं जानते थे । ऐसे में लोगों ने उन्हें विलेन समझा, क्योंकि मैंने उनसे शादी रचाई थी और उसके बाद काम करना छोड़ दिया था, लेकिन जब लोगों ने हमारा हाल ही में प्रसारित हुआ शो देखा । हमारे रिलेशनशिप को जाना, तब वे हमें प्यार करने लगे । ऑडियन्स ने हमारी जर्नी को समझा। हिमालय जी के बारे में उन्होंने जाना। वह किस तरह के इंसान हैं और 33 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, वह सही था, इसके बारे में भी जाना।”

Advertisement

‘मेरे बच्चे हंसते हैं’
भाग्यश्री आगे कहती हैं, मैंने परिवार को समय दिया, बच्चों की परवरिश अच्छी तरह की, इसके बाद मैंने कमबैक का सोचा तो सभी ने मुझे सपोर्ट किया।  उन्होंने कहा कि तुमने अपनी सारी जिम्मेदारियां पूरी कर ली हैं। परिवार का ख्याल अच्छी तरह रखा है, अब तुम अपने सपनों को पूरा कर सकती हो । मैं खुशनसीब हूं कि मुझे मेरी फैमिली ने सपोर्ट किया। मेरे बच्चों ने और पूरे परिवार ने कहा कि मुझे अपने सपने पूरे करने चाहिए ।

Advertisement

बतौर जज आएंगी नजर
रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ के बाद भाग्यश्री को ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ सीजन 3 में बतौर जज नजर आने वाली । यह कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ रियलिटी शो को जज करती नजर आएंगी । इतना ही नहीं भाग्यश्री, प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ में भी दिखीं है । फिल्म में पूजा हेगड़े भी लीड एक्टर नजर आई थीं ।