ब्लैक ड्रेस में ईशा गुप्ता ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, लोग जूम करके देख रहे

थोड़ी देर पहले ही ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वो बेहद हॉट लग रही है, काली ड्रेस में एक्ट्रेस कैमरे को परफेक्ट पोज दे रही हैं।

New Delhi, Jun 22 : एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने वेब सीरीज आश्रम-3 में सोनिया का किरदार निभाया था, उनके किरदार को खूब पसंद किया गया, उन्होने बॉबी देओल के साथ जमकर इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिये थे, अब उन्होने कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

नई तस्वीरें
थोड़ी देर पहले ही ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वो बेहद हॉट लग रही है, काली ड्रेस में एक्ट्रेस कैमरे को परफेक्ट पोज दे रही हैं। ईशा की इस ड्रेस में कमर की तरफ कई कट्स हैं, जिसकी वजह से उनकी ड्रेस और शानदार लग रही है, ईशा इस ड्रेस में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लान्ट कर रही हैं।

Advertisement

काली ड्रेस
ईशा गुप्ता की काली ड्रेस में उनका लुक देखते ही बन रहा है, वहीं एक्ट्रेस के कमर पर टैटू भी साफ नजर आ रहा है, ईशा गुप्ता एक के बाद एक सेक्सी पोज दे रही है, फैंस भी उनके टैटू को देखने के बाद उनकी तस्वीरों को जूम करके देख रहे हैं।

Advertisement

फैंस लुटा रहे प्यार
ईशा की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं, एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, अब तक उन्हें 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उनकी खूबसूरती पर किस कदर फिदा हैं। esha 85 आपको बता दें कि ईशा ने 2012 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से डेब्यू किया था, इसके बाद पीछे पलटकर नहीं देखा।