शिवसेना के बागी कैंप से भागा विधायक, मीडिया से बताई पूरी बात, जानिये क्या-क्या कहा

नितिन देशमुख ने कहा मैं बच निकला और सुबह करीब 3 बजे सड़क पर खड़ा था, जब 100 से ज्यादा पुलिस वाले आये, और मुझे अस्पताल ले गये, उन्होने हार्ट अटैक का नाटक किया।

New Delhi, Jun 22 : महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान में हर पल नया मोड़ आ रहा है, एकनाथ शिंदे के साथ कई विधायकों के शिवसेना से बगावत के चलते उद्धव ठाकरे अपनी सरकार बचाने में लगे हुए हैं, इस बीच शिवसेना के बागी कैंप से भागकर बाहर आये विधायक ने कई बड़े खुलासे किये हैं, विधायक का आरोप है कि उनका किडनैपिंग किया गया था।

Advertisement

किडनैपिंग का आरोप
जी हां, हम बात कर रहे हैं शिवसेना विधायक नितिन देशमुख की, उनके बारे में कहा जा रहा था कि शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गये हैं, अब नाटकीय ढंग से बाहर आये विधायक नितिन देशमुख ने सीएम उद्धव ठाकरे के समर्थन में आवाज उठाई हैं, उन्होने दावा किया कि उनका किडनैपिंग किया गया, उन्हें गुजराते के सूरत ले जाया गया, जहां से वो भाग निकले।

Advertisement

हार्ट अटैक का नाटक
नितिन देशमुख ने कहा मैं बच निकला और सुबह करीब 3 बजे सड़क पर खड़ा था, जब 100 से ज्यादा पुलिस वाले आये, और मुझे अस्पताल ले गये, उन्होने हार्ट अटैक का नाटक किया, जिसके बाद कुछ चिकित्सा प्रक्रिया करने की कोशिश की गई, उन्होने कहा कि उन्हें अचानक कोई स्वास्थ्य जटिलता नहीं हुई, लेकिन उन्हें जबरन अस्पताल ले जाया गया।

Advertisement

मैं उद्धव ठाकरे के साथ
एक पत्रकार ने जब उनसे बातचीत की, तो उन्होने कहा कि वो उद्धव ठाकरे के साथ हैं, इससे पहले नितिन देशमुख की पत्नी ने मंगलवार को स्थानीय पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा था कि नितिन देशमुख की जान को खतरा है। आपको बता दें कि नितिन देशमुख महाराष्ट्र के बालापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं, shivsena उनकी पत्नी प्रांजलि ने अकोला पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी थी, जिसमें कहा था कि उन्होने आखिरी बार अपने पति से 20 जून शाम 7 बजे फोन पर बात की थी, तब से उनका फोन स्विच ऑफ है, उन्होने पति के जान को खतरा बताया था।