सेट पर मिलने आई फैन से हुआ था इस मशहूर एक्‍टर को प्‍यार, बड़ी फिल्मी है लव स्टोरी

साउथ के एक्‍टर जोसेफ विजय चंद्रशेखर को थलपति विजय के नाम से बुलाया जाता है । तमिल फिल्म इंडस्ट्री के यह जाने माने एक्‍टर हैं । इनकी लव स्‍टोरी भी एक फैन से ही शुरू हुई थी ।

New Delhi, Jun 22: साउथ के मशहूर एक्‍टर थलपति विजय आज अपना 48वां जन्‍मदिन मना रहे हैं । उनके फैंस उन्‍हें इस नाम से बुलाते हैं । विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है । एक्टर ने अब तक करीब 65 फिल्में की हैं और हर फिल्म लगभग हिट हुई है कई ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है । थलपति विजय केवल एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि डांसिंग में भी माहिर हैं । लाखों-करोड़ों फैन्स उन्‍हें पलकों में रखते हैं । विजय की निजी जिंदगी भी एक फैन के कारण ही गुलजार है । जी हां, उन्‍हें अपनी ही एक फैन से प्‍यार हो गया था । जो अब उनकी पत्‍नी हैं ।

Advertisement

फीमेल फैन पर हारे दिल
थलपति विजय ने अपनी एक फीमेल फैन संग रियल लाइफ में शादी की है । दरअसल संगीता सोरनालिंगम उनसे मिलने आई थीं, वो उनकी फैन थीं और उनको एक नजर देखना चाहती थीं । उन्‍होंने तब सोचा भी नहीं होगा वो उसी एक्‍टर से शादी कर लेंगी । जब संगीता पहली बार थलपति विजय से मिलने आई थीं, तब वह बहुत बड़े स्टार नहीं बने थे ।

Advertisement

1996 में पहली मुलाकात
थलपति विजय को संगीता उनकी फिल्म ‘पूवे उनक्कगा’ जो कि 1996 में आई थी, तब वो उन्‍हें बधाई देने आई थीं । यह फिल्म केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी हिट हुई थी । संगीता से पहली मुलाकात के बाद ही विजय उनसे काफी इंप्रेस हो गए थे । सबसे खास बात ये कि संगीता उनसे मिलने के लिए लंदन से इंडिया आई थीं, यह बात जानकार एक्टर काफी खुश हुए थे ।

Advertisement

तीन साल तक किया डेट
एक्‍टर विजय ने उन्हें अपने घर आने का न्यौता दिया था । दोनों के बीच इसके  बाद दोस्ती हुई और प्यार परवान चढ़ा । 3 साल एक-दूजे को डेट करने के बाद एक्टर ने संगीता संग शादी रचा ली । थलपति विजय के पिता ने संगीता से एक्टर संग शादी करने का सवाल पूछा था, तब संगीता ने तुरंत हां कह दिया था ।

अलग-अलग रीति रिवाजों से हुई शादी
विजय और संगीता ने 25 अगस्त साल 1999 में क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचा ली थी । इसके बाद दूसरे रिवाजों से भी शादी हुई । दोनों की शादी काफी दिनों तक सुर्खियों में रही थी और साउथ सिनेमा के कई सेलेब्स इसमें शामिल हुए थे ।