नई मुसीबत में उद्धव ठाकरे, थाने पहुंचा मामला, एफआईआर दर्ज करने के लिये शिकायत

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद लोगों से मुलाकात कर सीएम उद्धव ठाकरे ने कोविड से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया है।

New Delhi, Jun 23 : महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच बीजेपी के एक नेता ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Advertisement

केस दर्ज कराया
न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद लोगों से मुलाकात कर सीएम उद्धव ठाकरे ने कोविड से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया है, aaditya thackeray uddhav thackeray इसलिये उन्होने मुंबई के मलबार हिल पुलिस थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिये ऑनलाइन शिकायत दी है।

Advertisement

बीजेपी नेता ने लगाया आरोप
बग्गा ने मुंबई के मलबार हिल पुलिस थाने में सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ ऑनलाइन दी गई शिकायत में ये आरोप लगाया है कि मीडिया में सुबह से ये खबर आ रही थी कि उद्धव ठाकरे कोरोना संक्रमित हो गये हैं, उनके सहयोगी कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने भी इसे कंफर्म किया था, कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक कोविड पॉजिटिव पाये जाने पर संक्रमित व्यक्ति को किसी से मुलाकात नहीं करना चाहिये, बल्कि अपने आपको आइसोलेट कर लेना चाहिये। बग्गा ने आरोप लगाया कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद सीएम ठाकरे ने अपने समर्थकों से मुलाकात कर कोविड से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया है, इसलिये उनके खिलफ केस दर्ज की जानी चाहिये।

Advertisement

सियासी संकट
आपको बता दें कि शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे द्वारा बगावत करने के बाद उपजे राजनीतिक संकट के बीच इस्तीफा देने का प्रस्ताव देने के बाद उद्धव ठाकरे दक्षिण मुंबई स्थित अपने आधिकारिक आवास वर्षा से बांद्रा स्थित आवास मातोश्री चले गये, Uddhav thackrey इस बीच पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए सीएम और उनके परिजनों पर फूल बरसाया। इस दौरान उन्होने मास्क लगाया था, मातोश्री के पास उन्होने कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया, पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ठाकरे के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है।