जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहनकर वोट मांग रहा है कांग्रेस प्रत्याशी, सोशल मीडिया में मिली है धमकी

मध्य प्रदेश में लंबे इंतजार के नगरीय निकाय चुनाव हो रहे हैं । जिसके लिए प्रचार कर रहे कांग्रेस प्रत्‍याशी मनोज खींची चर्चा में हैं ।

New Delhi, Jun 23: मध्‍यप्रदेश के विदिशा में नगरीय निकाय चुनाव में उतरे कांग्रेस उम्मीदवार अनोखे तरीके से प्रचार कर रहे हैं । प्रत्याशी मनोज खींची के वोट मागंने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जिनमें नजर आ रहा है कि कि वे हेलमेट पहनकर वोट मांग रहे हैं । मनोज के हेलमेट लगाकर वोट मांगने की वजह आपको हैरान कर देगी ।

Advertisement

विरोध का सामना कर रहे हैं मनोज
दरअसल उनके वार्ड में मनोज खींची का जमकर विरोध हो रहा है । सोशल मीडिया में किसी ने उनको धमकी दी है कि ‘हेलमेट पहनकर वोट मांगने आएं नहीं तो उनका स्वागत जूतों और चप्पलों से होगा।’ इसके बाद से वार्ड पार्षद पद के प्रत्याशी मनोज खींची खुद तो हेलमेट तो लगा ही रही हैं, अपने समर्थकों को भी हेलमेट लगवाकर वोट मांगने घर-घर जा रहे हैं । मनोज विदिशा नगर पालिका के वार्ड नंबर 18 से पार्षद रहे हैं, उन्‍हें कांग्रेस ने तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है । मनोज की पत्नी भी पार्षद रह चुकी है । लगातार एक ही परिवार की उम्मीदवारी की वजह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और वार्डवासियों ने विरोध भी किया था । वार्ड में काम ना करवाने के कारण लोग नाराज बताए जा रहे हैं।

Advertisement

हेलमेट पहनकर कर रहे हैं प्रचार
मनोज खींची के खिलाफ हो रहे विरोध के दौरान किसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली, जिसमें मनोज खींची को धमकी दी गई थी कि वो हेलमेट पहनकर आए नहीं तो वार्ड में उनका स्वागत जूतों और चप्पलों से होगा । ऐसे में अब मनोज और उनके समर्थक जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहनकर प्रचार के लिए निकल रहे हैं ।

Advertisement

शिकायत की है
कांग्रेस उम्मीदवार मनोज के मुताबिक सचिन तिवारी नाम के एक युवक ने इस तरह की अभद्र भाषा के साथ सोसल मीडिया पर पोस्ट डाली है । उन्होंने इसकी शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर उमाशंकर भार्गव से भी की है ।