शादीशुदा होने के बाद भी खुद पर काबू ना रख सके ये एक्टर्स, किसी ने धर्म बदलकर की शादी तो कोई

ऋतिक और सुजैन के प्यार में हर कोई वाकिफ है, लेकिन सुजैन से शादी के बाद भी जब उनका नाम कंगना रनौत से जुड़ा, तो हर कोई दंग रह गया था।

New Delhi, Jun 23 : आपने अकसर सुना होगा, प्यार का ना कोई धर्म होता है ना मजहब,ना ही प्यार में कुछ सही गलत होता है, बॉलीवुड में ये बात तब और भी सही साबित हो गई, जब शादीशुदा होते हुए भी कुछ एक्टर्स का दिल फिर से धड़क उठा।

Advertisement

ऋतिक रोशन
ऋतिक और सुजैन के प्यार में हर कोई वाकिफ है, लेकिन सुजैन से शादी के बाद भी जब उनका नाम कंगना रनौत से जुड़ा, तो हर कोई दंग रह गया था, ये अफेयर इतना बढा कि दोनों के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है, वहीं कहा जाता है कि इस अफेयर के चलते ही सुजैन ने ऋतिक से तलाक ले लिया था।

Advertisement

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार के साथ भी ऐसा ही हुआ, अक्षय और प्रियंका चोपड़ा फिल्म शूटिंग के दौरान नजदीक आये, दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी, जब ये खबर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना तक पहुंची, तो उन्होने खूब हंगामा खड़ा किया, akshay priyanka उन्होने दोनों को धमकी दे दी, कि आगे ऐसी खबर आई तो फिर ठीक नहीं, अक्षय ने इसके बाद फिर कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं किया।

Advertisement

राज कपूर
बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर की शादी कृष्णा से हुई थी, जिनका फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं था, लेकिन कहा जाता है कि उस समय राज कपूर एक्ट्रेस नरगिस के दीवाने थे, वो ना सिर्फ उनसे प्यार करते थे, raj kapoor nargis बल्कि उनके साथ घर भी बसाना चाहते थे, लेकिन फिर नरगिस ने सुनील दत्त के साथ शादी कर ली, दोनों के रास्ते अलग हो गये।

धर्मेन्द्र
धर्मेन्द्र जब करियर बनाने मुंबई पहुंचे, तो वो पहले से शादीशुदा थे, फिर वो हेमा मालिनी के दीवाने हो गये, वो हर हाल में हेमा को अपना बनाना चाहते थे, शादीशुदा होने के चलते धरम जी ने हेमा से धर्म बदलकर शादी की थी।

सनी देओल
धर्मेन्द्र के बड़े बेटे सनी देओल ने जब बेताब फिल्म से डेब्यू किया, तो वो पहले से शादीशुदा थे, लेकिन उन्होने ये बात सबसे छिपाई थी, उस समय उनका दिल फिल्म की हीरोइन अमृता सिंह के लिये धड़क उठा था, लेकिन जब अमृता को उनके शादीशुदा होने की बात पता चली, तो उन्होने अपने पांव पीछे खींच लिये, इसके बाद सनी का नाम डिंपल कपाड़िया से भी जुड़ा।

शाहरुख खान
शाहरुख खान की नजदीकियां भी प्रियंका चोपड़ा के साथ बढने लगी थी, priyanka srk ये बात जब उनकी पत्नी गौरी को बता चली, तो उन्होने दोनों को चेतावनी दे दी, फिर इसके बाद दोनों ने साथ में काम नहीं किया।