लाल होंठ, मदहोश आंखें, टाइट फिट बैकलेस गाउन में कहर ढा रही हैं जान्‍ह्वी कपूर, दिल थाम कर देखना

रेड बैकलेस गाउन में जिसने जाह्नवी कपूर का ये ग्लैमरस लुक देख लिया, वो उन्‍हें देखता रह जाएगा । रेड शिमरी गाउन में तस्‍वीरें जरा रुक-रुक कर देखना।

New Delhi, Jun 23: स्‍टनिंग, ग्‍लैमरस, सिजलिंग, गॉर्जियस… और भी वो सारे शब्‍द आज कम ही पड़ेंगे । श्रीदेवी की बेटी का ये लुक शब्‍दों से परे फैंस को क्रेजी कर रहा है । हॉटनेस का ऐसा तड़का एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया में लगाया है कि आप भी इससे बच नहीं पाएंगे । तस्‍वीरों से नजर हटा पाना बेहद मुश्किल है ।

Advertisement

रेड लिप्‍स टू रेड बूट्स
रेड शिमरी गाउन में जाह्नवी का सुपर सिजलिंग लुक किलर लग रहा है । एक्ट्रेस ने रेड शिमरी गाउन संग मैचिंग रेड कलर के लॉन्ग बूट्स कैरी किए हैं, जिन्हें वो अपनी तस्वीरों में भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । एक्‍ट्रेस ने स्टनिंग गाउन संग अपने मेकअप को काफी ग्लोइंग रखा । शिमरी आईशैडो, मस्कारा में जाह्नवी की आंखों इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि आप देखते ही उनपर फिदा हो सकते हैं ।

Advertisement

ग्लॉसी लिप्‍स, बैकलेस गाउन
जाह्नवी के लुक में सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहे हैं उनके रेड ग्लॉसी लिप्‍स । रेड शिमरी गाउन संग जाह्नवी कपूर की रेड लिपस्टिक उनके लुक को कई गुना बए़ा रही हैं । उसपर उनके खुले कर्ल बाल, बस कमाल ही है ।

Advertisement

दीवाना बना रही हैं जान्‍ह्वी
जाह्नवी कपूर का ये ग्लैमरस अवतार लोगों को दीवाना कर रहा है । उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं। फैंस उन पर फिदा हो गए हैं, कोई उन्‍हें गॉर्जियस कह रहा है तो कोई लाल मिर्ची । इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं, कमेंट सेक्शन भर रहा है । सारा अली खान ने भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फायर इमोजी शेयर किया है ।