पति ने पत्‍नी को किया किस तो मच गया हंगामा, अयोध्‍या वासियों ने जमकर कूटा, Video

अयोध्या में राम की पैड़ी पर जमकर हंगामा हो गया । अयोध्या वासी एक आदमी पर जमकर बरसे । घटना का वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jun 23: अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय पति ने पत्नी को चूम लिया। उस वक्‍त नदी में कई दूसरे लोग भी मौजूद थे, जिन्‍होंने इस दंपत्ति को ऐसा करते हुए देख लिया । कपल की इस हरकत पर वहां मौजूद कई लोगों ने आपत्ति जताई और कहा कि ऐसी हरकतें यहां नहीं चलेंगी। लेकिन बात समझाने पर ही खत्‍म नहीं हुई, इन लोगों ने पति को पकड़ा, फिर घसीटते हुए पानी से बाहर लाए और जमकर पिटाई कर दी।

Advertisement

घटना का वीडियो
घटना मंगलवार की है जब राम की पैड़ी पर योग-डे पर योगाभ्यास हुआ। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी शामिल हुए थे । बताया जा रहा है कि मंत्री के जाने के दो घंटे बाद की यह घटना है । देर रात इस घटना के वीडियो जब सामने आए तो मामला खुला । नहाते समय पति अपनी पत्नी को किस करता दिख रहा है वहीं एक दूसरे वीडियो में उसकी पिटाई की जा रही है।

Advertisement

जमकर गाली-गलौज और मारपीट
अयोध्‍या में राम की पैड़ी पर नहा रहे दंपती ने जब एक दूसरे को किस किया तो आस-पास के लोगों ने गाली-गलौज और मारपीट की। पति को 20 मिनट तक 2-3 लोग पीटते रहे । इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें आई हैं। इस दौरान पत्नी लगातार अपने पति को छुड़ाने के लिए रोती- गिड़गिड़ाती रही, लेकिन उसकी किसी ने भी नहीं सुनी। वहां मौजूद अन्य लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे।

Advertisement

अश्‍लीलता नहीं चलेगी
आपत्ति जताने वालों का कहना था कि उनके परिवार भी वहीं मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी का अश्लीलता फैलाना उन्हें सहन नहीं हुआ। लोगों ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए। वहीं मामले में लक्ष्मण घाट चौकी के पुलिसकर्मी भी सूचना मिलने पर पहुंचे, लेकिन कुछ कहने से बचते नजर आए । पूरे मामले में संतों की नाराजगी भी सामने आई है । श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा, “सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है। अगर इस तरह की अभद्रता पब्लिक प्लेस पर होगी तो समाज के लोगों में गलत संदेश जाएगा।” वहीं हनुमत निवास के महंत डॉ. मिथिलेश नंदिनी शरण ने कहा, “अयोध्या के सरयू तट और राम की पैड़ी को चौपाटी बनाया जाना उचित नहीं है। यहां पर चूमना गलत है। लोगों ने पिटाई कर अच्छा किया। इसको लेकर जल्द ही आंदोलन चलाया जाएगा। साथ ही ऐसे आचरण को न रोक पाने के दोषी प्रशासन के खिलाफ भी संत मुखर होंगे।”

Advertisement