राखी सावंत को अब चाहिये 16 साल का ब्वॉयफ्रेंड, खूब देखा जा रहा ड्रामा क्वीन का नया वीडियो

राखी सावंत हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, इस दौरान उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी नजर आये, राखी इस वीडियो में कहती हैं, कि दुबई जाने के बाद उनके फॉलोवर्स काफी ज्यादा बढ गये हैं।

New Delhi, Jun 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को लोग चलता-फिरता मनोरंजन का डोज मानते हैं, इन दिनों वो अपने नये ब्वॉयफ्रेंड आदिल की वजह से खबरों में बनी हुई हैं, राखी की जिंदगी में जबसे आदिल की एंट्री हुई है, वो उन्हीं के साथ नजर आती हैं, हाल ही में राखी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आदिल का हाथ पकड़े हुए है, 16 साल के ब्वॉयफ्रेंड की बात कह रही है।

Advertisement

आदिल के साथ आई नजर
राखी सावंत हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, इस दौरान उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी नजर आये, राखी इस वीडियो में कहती हैं, कि दुबई जाने के बाद उनके फॉलोवर्स काफी ज्यादा बढ गये हैं, Rakhi sawant2 उनका ये भी मानना है कि ये फॉलोवर्स कम उम्र का ब्वॉयफ्रेंड रखने से बढे हैं, अगर उन्हें पता होता कि ये ऐसे काम करता है, तो उनका 16 साल का ब्वॉयफ्रेंड होता।

Advertisement

क्या हो गई शादी
आपको बता दें कि राखी सावंत हाल ही में दुबई गई थी, वहां उन्होने एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लिया था, जिसका वीडियो उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, राखी ने इस वीडियो में बताया कि मैं दुबई में हूं, मुझे बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड मिला है, एक्ट्रेस के लुक की बात करें, तो उन्होने ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी, राखी सावंत जिस तरह से सज-धजकर अवॉर्ड शो में पहुंची थी, उसे देखकर फैंस यही अंदाजा लगा रहे थे कि इनकी शादी हो गई है।

Advertisement

पति पर लगाया आरोप
पिछले दिनों राखी सावंत ने अपने पूर्व पति रितेश पर आरोप लगाया था कि उन्होने एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर लिया है, जिसकी शिकायत करने वो मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में पहुंची थी, राखी का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था, एक्ट्रेस के इन आरोपों का जवाब देते हुए रितेश ने भी कहा था कि वो राखी को इसका लीगल तरीके से जवाब देंगे। rakhi sawant आपको बता दें कि राखी अपने विवादित बयानों और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है, बिग बॉस-15 में वो पति रितेश के साथ आई, लेकिन शो के बाद अलग हो गई, जिसकी घोषणा उन्होने सोशल मीडिया पर की, अब नये ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में है, एक्ट्रेस ने बताया कि वो आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं।