सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का फोटोशूट वायरल, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

सारा तेंदुलकर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, सारा इन तस्वीरों की वजह से खूब वाहवाही लूट रही है, सारा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है।

New Delhi, Jun 23 : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, सारा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, अब सारा ने नया फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, सारा हाल ही में गोवा घूमने गई थी।

Advertisement

पोस्ट की नई तस्वीरें
सारा तेंदुलकर ने सफेद ड्रेस में नया फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है, इन तस्वीरों के सारा ने बिहाइंड द विजुअल शेयर किये हैं, बैकग्राउंड में अली जफर गाना भी बज रहा है, इन तस्वीरों में सारा बहुत खूबसूरत लग रही है, वो मुस्कुराती हुई नजर आ रही है, सारा तेंदुलकर को इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

फैंस कर रहे पसंद
सारा तेंदुलकर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, सारा इन तस्वीरों की वजह से खूब वाहवाही लूट रही है, सारा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि Sara वो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेगी, उन्होने एक ब्रांड के लिये विज्ञापन भी किया था, सारा को क्रिकेट से बहुत लगाव है, वो मुंबई इंडियंस के मैच देखने स्टेडियम भी पहुंचती है।

Advertisement

शुभमन गिल से जुड़ता था नाम
सारा तेंदुलकर का नाम युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है, शुभमन और सारा दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं, हालांकि इन दोनों में से किसी ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की है, सारा इंस्टाग्राम पर शुभमन की बहन सेहनिल गिल को भी फॉलो करती है।