पति के साथ 7 जन्‍मों की कसम खाकर 7 दिन में प्रेमी संग हुई फरार, भागने का वीडियो वायरल

शादी के एक हफ्ते बाद पति दुल्‍हन को बाजार ले जाता है, चूड़ी खरीदवाने के लिए । लेकिन दुल्‍हन तो यहां किसी और मकसद से पहुंची थी । प्रेमी संग फरार दुल्‍हन का भागने का वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jun 24: बिहार के मुंगेर से एक चौंकाने वाला सामने आया है। शादी के एक हफ्ते बाद पति के साथ चूड़ी खरीदने बाजार गई दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई। बेचारा पति देखता रह गया, वो उसके सामने ही प्रेमी के साथ भाग गई। प्रेमी संग स्कार्पियों गाड़ी में बैठकर वो फुर्र हो गई और पति देखता रह गया ।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज वायरल
हालांकि कोतवाली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर विवाहिता को बरामद कर लिया है। जबकि उसके प्रेमी दिव्यांशु को गिरफ्तार कर लिया। बाजार में प्रेमी संग भागने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो सामने आया है। मामला 22 जून का है, दरअसल बेकापुर संतोषी माता गली में रहने वाले विवेक कुमार की शादी नौवागढ़ी निवासी मोनी कुमारी से 14 जून को हुई थी। विवेक ने बताया कि 18 जून को उसकी पत्नी मायके चली गई। 21 जून को वापस आई और 22 जून की शाम उसके साथ चूड़ी खरीदने बाजार गई। वहीं दीनदयाल चौक के पास पत्नी ने उसका हाथ छुड़ाकर दूसरे युवक का हाथ पकड़ लिया और फिर स्कार्पियों गाड़ी पर बैठकर चली गई।

Advertisement

दोनों बरामद
मामले में विवेक की मां कंचन देवी ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई।  इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नवविवाहिता को बरौनी स्टेशन से बरामद कर लिया। वहीं, प्रेमी दिव्यांशु निवासी कंतपुर नौवागढ़ी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

6 साल से एक दूसरे को चाहते थे दोनों
मामले में प्रेमी-प्रेमिका ने बताया कि पढ़ाई के दौरान वे करीब आए थे और woman police station 22016 से एक-दूसरे से प्यार करते हैं। 5 सितंबर 2020 को दोनों ने चंडिका स्थान मंदिर में शादी कर ली थी। लेकिन उनके परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वे साथ रहें। इसलिए एक सप्ताह पहले मोनी की शादी विवेक कुमार से करा दी गई।

Advertisement