जैकेट के साथ सिर्फ बूट्स, ऐसे लुक में अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन मनाने निकली मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा इस दौरान सिर्फ एक जैकेट और बूट्स में नजर आ रही है, इसके साथ ही उन्होने अपने इस लुक को ब्रांडेड हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया है।

New Delhi, Jun 24 : बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार कपल अर्जुन कपूर और मलाइक अरोड़ा रोमांटिक बांडिंग को लेकर छाये रहते हैं, कपल भले ही वर्कफ्रंट में खासा बिजी रहता है, इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे के लिये समय निकालते हैं, ये तो सबको पता है कि मलाइका पार्टीज की कितनी शौकीन है, ऐसे में मलाइका हर साल अर्जुन के जन्मदिन पर एक से बढकर एक खास अंदाज में सेलिब्रेशन करती है।

Advertisement

प्राइवेट वेकेशन पर निकले
इस साल भी अर्जुन कपूर ने जन्मदिन के लिये मलाइका के साथ कुछ अलग ही प्लान बनाया है, malaika arjun एक्ट्रेस अपने प्रेमी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिये उन्हें प्राइवेट वेकेशन पर ले गई हैं, ऐसे में इस स्टार कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

अर्जुन-मलाइका का लुक
सामने आये वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा इस दौरान सिर्फ एक जैकेट और बूट्स में नजर आ रही है, इसके साथ ही उन्होने अपने इस लुक को ब्रांडेड हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया है, malaika arjun वहीं अर्जुन कपूर की बात करें, तो वो भी कैजुअल लुक में काफी हैंडसम लग रही हैं, इस दौरान अर्जुन मलाइका एक-दूसरे के साथ काफी जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

37वां जन्मदिन
आपको बता दें कि 26 जून को अर्जुन कपूर अपना 37वां जन्मदिन मनाएंगे, अर्जुन अपना ये खास दिन मलाइका अरोड़ा के साथ स्पेंड करना चाहते हैं, इसके लिये ये कपल प्राइवेट वेकेशन पर रवाना हो चुका है, अब सभी को अर्जुन मलाइका की ये प्राइवेट वेकेशन की रोमांटिक तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।