इब्राहिम अली खान को नहीं इस हैंडसम एक्‍टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, नाम चौंका देगा

श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं । एक बार फिर से उनके रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है ।

New Delhi, Jun 24: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के अफेयर की खबरें अकसर सुर्खियों में छाई हुई हैं । कुछ समय पहले ही दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था, तब से ही इनके बीच में क्‍या पक रहा है उसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है । सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियो भी तब वायरल हुई थी । लेकिन इनके रिश्‍ते की खबर में कुछ भी सच नहीं है ।

Advertisement

पलक इस एक्‍टर को कर रही हैं डेट
पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान अच्‍छे दोस्‍त हैं । पलक किसे डेट कर रही हैं, इसे लेकर ताजा अपडेट ये है कि वो एक न्‍यूकमर एक्‍टर हैं । जी हां, मी‍डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक तिवारी अपकमिंग फिलम आर्चीज फेम वेदांग रायना को डेट कर रही हैं । पलक तिवारी और वेदांग रायना का नाम एक साथ सुनकर फैंस को शॉक तो जरूर लगा है ।

Advertisement

वेदांग और पलक की लव स्टोरी
वेदांग और पलक तिवारी एक ही टैलेंट कंपनी से जुड़े हुए हैं । इसी टैलेंट कंपनी की एक प्राइवेट पार्टी में पलक और वेदांग की मुलाकात हुई थी । बताया जाता है कि दोनों के बीच पहली मुलाकात में ही दोस्ती हो गई, जिसके बाद प्राइवेट पार्टी में अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाने लगा । खबरों कि मानें तो ये दोनों एक दूसरे को दो साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बात की मीडिया को भनक तक नहीं लगी ।

Advertisement

मां का रिएक्‍शन
श्वेता तिवारी से जब पलक और वेदांग के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कहा कि इस बारे में कुद भी कहना जल्‍दबाजी होगी । अभी तो दोनों के प्रोफेशनल करियर की शुरुआत हुई है । जो भी पलक चूज करेगी, उन्‍हें उस पर खुशी होगी । वहीं पलक की टीम ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है ।