शरद पवार को दी गई धमकी, आर-पार के मूड में संजय राउत, ऐसी भाषा मंजूर नहीं

संजय राउत ने ट्विटर पर लिखा है, बीजेपी के एक केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अगर महाविकास आघाड़ी सरकार को बचाने की कोशिश की गई, तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा।

New Delhi, Jun 24 : महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार को धमकी दी गई है, जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है, वो हमें बिल्कुल भी मंजूर नहीं है।

Advertisement

संजय राउत ने क्या कहा
संजय राउत ने ट्विटर पर लिखा है, बीजेपी के एक केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अगर महाविकास आघाड़ी सरकार को बचाने की कोशिश की गई, तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा, संजय ने आगे कहा कि एमवीए सरकार बचे या नहीं, शरद पवार के लिये ऐसी भाषा का इस्तेमाल स्वीकार्य नहीं है।

Advertisement

कार्रवाई कर रहे
संजय राउत ने आगे कहा कि एक केन्द्रीय मंत्री द्वारा शरद पवार जी को धमकियां दी जा रही है, sanjay-raut क्या ऐसी धमकियों को मोदी जी और अमित शाह जी का समर्थन है, हम बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने के लिये कार्रवाई कर रहे हैं।

Advertisement

गुवाहाटी में हैं बागी
आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे की अगुवाई में शिवसेना विधायकों का एक गुट बगावती मूड में है, eknath shinde वो खुद को असली शिवसेना कह रही है, हालांकि उद्धव ठाकरे लगातार अपने विधायकों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके लिये राह आसान नहीं दिख रहा है, अब तो सीएम की कुर्सी छोड़िये, उनके लिये पार्टी बचाना भी आसान नहीं होगा।

Advertisement