सुर्ख लाल के बाद अब वाइट में जलवा, जान्‍ह्वी कपूर का फोटोशूट दिल थाम कर देखना

जान्‍ह्वी कपूर अपने ग्‍लैमरस लुक से सोशल मीडिया सेंसेशन बनती जा रही हैं । उनका लेटेस्ट वाइट आउटफिट लुक कमाल का है ।

New Delhi, Jun 25: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी जान्‍ह्वी कपूर एक्‍ट्रेस कम दीवा बन गई हैं । उनके रोज आ रहे फोटोशूट फैंस को दीवाना बना रहे हैं । उन्‍हें चाहने वाले उनके लिए क्रेजी हो रहे हैं । जान्‍ह्वी का रीसेनट वाइट आउटफिट लुक किलर लग रहा है । इससे पहले उनका लाल सुर्ख गाउन लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था ।

Advertisement

कोरसेट टॉप में लग रहीं दीवा
जान्‍हवी कपूर ने जो आउटफिट पहनी है वो बहुत ही ज्‍यादा आकर्षक है । सफेद रंग की इस आउटफिट में जान्‍ह्वी की ब्‍यूटी और निखर कर आ रही है । उनका लेस कोरसेट टॉप उनके लुक को बोल्‍ड बना रहा है । उस पर कोट गजब ढा रहा है ।

Advertisement

स्लिट स्‍कर्ट
कोरसेट लेस टॉप के साथ स्लिट स्‍कर्ट के साथ जान्‍ह्वी ने कंपलीट लुक अपनाया है । दीवा प्‍लस कॉर्पेरेट लुक का ये फैशन उन पर स्‍टाइलिश लग रहा है । जान्‍ह्वी की तस्‍वीरें देखकर फैंस उन्‍हें एंजेल भी कह रहे हैं ।

Advertisement

मेकअप एंड ज्‍यूलरी
जान्‍ह्वी का मेक चेरी ऑन द केक है, आउटफिट के साथ एकदम मैच करता हुआ । ना ज्‍यादा ना कम एकदम परफेक्‍ट । जान्‍ह्वी ने हेयर बन बनाया है, साइड से फ्रिन्‍जेस लटक रही हैं । वहीं उनकी ज्‍यूलरी भी स्‍टाइलिश है । कुल मिलाकर जान्‍ह्वी लग रही हैं टॉप क्‍लास मॉडल । रीसेन्‍टली जान्‍ह्वी बेहद खूबसूरत आउटफिट्स में तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रही हैं । इन्‍हें देखकर फैंस उनके लिए क्रेजी हो रहे हैं ।