शॉर्ट ब्‍लैक ड्रेस में दिखा मानुषी छिल्‍लर का टोन्‍ड फिगर, दे रही हैं जबरदस्‍त पोज

फिल्‍म पृथ्‍वीराज में संयोगिता के किरदार में नजर आईं मानुषी छिल्लर का बहुत ही बोल्‍ड लुक सामने आया है । मानुषी ने कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Jun 25: मिस वर्ल्‍ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर ने रीसेन्‍टली बॉलीवुड में अक्षय कुमार स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में उनके अपॉजिट संयोबिता का रोल निभाया है । फिल्म में उनके एलिगेंट लुक को काफी पसंद किया गया । हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है । मानुषी, सोशल मीडिया पर पॉपुलर है । वह अपने करोड़ों फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं । कुछ समय पहले ही उन्होंने ब्लैक आउटफिट में तस्वीरें शेयर की हैं।

Advertisement

ब्‍लैक ड्रेस में फोटोशूट
एक्‍ट्रेस मानुषी छिल्लर को इन तस्वीरों में शॉर्ट ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है । मानुषी इस क्लासिक ब्लैक आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं । वह एकदम बॉस लेडी की तरह दिख रही हैं । उनका लुक क्लासी है । यह ब्लैक ड्रेस स्लीवलेस है । उनकी आउटफिट को ब्लैक प्वाइंटेड क्रिश्चियन लुबोटिन स्टिलेट्टो और मिनिमल ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया है ।

Advertisement

टोन्‍ड फिगर
मानुषी छिल्लर ने अपने इस लुक को ब्लैक हील शू से कंप्लीट किया है । इसमें उनके टोन्ड लेग फ्लॉन्ट हो रहे हैं । मानुषी ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में ‘एलबीडी’ लिखा है, साथ ही उन्होंने ताश के पत्तों से क्‍लब का इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है ।

Advertisement

पहले भी पहना है ब्‍लैक
लगता है मानुषी छिल्लर को ब्लैक आउटफिट बहुत पसंद आती है । वह पहले भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ चुकी हैं । बहरहाल, मानुषी का डेब्‍यू ग्रैंड फिलम से हो चुका है । फिल्‍म भले ना चली हो, लेकिन मानुषी को फैंस ने सराहा है ।