बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर पहली बार इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, सब कुछ बताया

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड, फिल्‍ड इंडस्‍ट्री का ये एक ऐसा सच है जो ना उगलते बनता है ना निगलते । लेकिन अब एक नामी एक्‍ट्रेस ने इस पर खुलकर बात की है ।

New Delhi, Jun 25: बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड का दबदबा कोई नई बात नहीं । शुरुआती दशकों में तो इसका प्रभाव बहुत ज्‍यादा था । एक वक्त ऐसा था जब सिनेमाजगत में हीरोइनों के सिलेक्शन की बागडोर भी अंडरवर्ल्ड के हाथ में होती थी । कई एक्ट्रेस तो ऐसी भी हैं जिनका नाम अंडरवर्ल्ड से ऐसा जुड़ा कि उनका पूरा करियर ही तबाह हो गया । एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी वो दौर देखा है, अब उन्‍होंने इस बारे में खुलकर बात की ।

Advertisement

प्रेशर की वजह से नहीं मिले कई रोल
‘द रणवीर सिंह पोडकास्ट’ पर सोनाली ब्रेंद्रे ने बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को  लेकर कई राज खोले । सोनाली ब्रेंद्रे ने 90 के दशक के बारे में बात करते हुए कहा- ‘एक समय ऐसा भी था जब मुझे एक भूमिका निभानी थी और यह किसी और के पास चली गई क्योंकि किसी ने उन्हें फोन किया. लेकिन फिर निर्देशक या को-एक्टर आपको कॉल करेंगे और कहेंगे कि ‘मेरे ऊपर दबाव है और मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता. मैं ये सब समझती थी.’

Advertisement

फिल्मों में लगता था अंडरवर्ल्ड का पैसा
सोनाली बेंद्रे ने आगे और भी खुलासे किए । आगे कहा कि ‘कई ऐसे सूत्र थे जिनसे ये पता चला था कि वो लोग फाइनेंस करते थे. लेकिन कुछ भी प्रॉपर नहीं था.’

Advertisement

‘द ब्रोकन न्यूज’ में किया है काम
सोनाली बेन्‍द्रे हाल ही में वेब सीरीज ‘द ब्रोकन न्यूज’ में नजर आईं, वो एक पत्रकार की भूमिका में दिखीं हैं । सोनाली साल 2013 में ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ फिल्म में नजर आई थीं, फिल्म के बाद एक्ट्रेस सिनेमाजगत से थोड़ी दूर हो गई थी जिसकी वजह एक्ट्रेस को कैंसर होना था । सोनाली ने कैंसर का सामना किया और कमबैक किया । वो  ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ शो जज कर रही हैं।