शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां, रणबीर के साथ बेबी की पहली तस्‍वीर की शेयर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरेंट्स बनने वाले हैं । 2 महीने पहले ही इस कपल ने शादी की है और अब फैंस को खुशखबरी भी सुना दी है ।

New Delhi, Jun 27: आलिया भट्ट ने फैंस को चौंका दिया है । फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र को लेकर चर्चा में चल रहे कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने फैंस को बहुत बड़ी गुड न्‍यूज दे दी है । आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है । उन्होंने अपने अल्ट्रासाउंड के दौरान की एक एक तस्वीर शेयर कर दी है ।

Advertisement

रणबीर हैं साथ
आलिया भट्ट ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है।”  इस तस्वीर में आलिया अस्पताल के एक बेड पर लेटे हुए देखी जा सकती हैं वहीं उनके बेड साइड पर स्‍क्रीन को देखते रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं । हालांकि उनकी बैक दिख रही है, लेकिन ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि ये बेबी के डैडी ही हैं । दोनों खुशी से एक अल्ट्रासाउंड मशीन के मॉनिटर की तरफ देख रहे हैं।

Advertisement

ढका हुआ है मॉनिटर
आलिया भट्ट बहुत ही काफी खुश दिख रही हैं, हालांकि मॉनिटर के डिस्प्ले पर एक बड़ा सा दिल वाला स्टिकर लगाकर ढक दिया गया है । इसके साथ ही, उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है । दूसरी फोटो में शेर की एक फैमिली दिख रही है, जिसमें एक शेरनी शेर को प्यार से सहला रही है, एक शावक उन्हें देख रहा है ।

अप्रैल में हुई शादी
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल महीने में शादी रचाई है । दोनों की शादी में 40 से 50 गेस्‍ट मौजूद थे । दोस्‍तों और परिवार के कुछ लोगों के बीच हुई ये शादी जमकर चर्चा में रही थी । कपल ने अब फैंस को बेबी की खुशखबरी दे दी है । ये जोड़ी आपको ब्रह्मास्‍त्र में नजर आने वाली है । फिल्‍म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं ।