माता-पिता बनने जा रहे आलिया-रणबीर की लव स्टोरी भी है बेहद खास, ऐसे प्यार चढा परवान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक और क्यूट जोड़ियों में से एक है, दोनों लव स्टोरी बेहद खास और अलग है, दोनों का प्यार फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर परवान चढा।

New Delhi, Jun 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के करीब दो महीने बाद ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिये तैयार हैं, आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिये गुड न्यूज फैंस के साथ साझा की है, आपको बता दें कि इस कपल ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की है, इससे पहले 5 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे।

Advertisement

लव स्टोरी
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक और क्यूट जोड़ियों में से एक है, दोनों लव स्टोरी बेहद खास और अलग है, दोनों का प्यार फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर परवान चढा, दोनों की नजदीकियां प्यार में तब्दील हो गया। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया-रणबीर पहली बार साथ दिखेंगे, ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Advertisement

11 की उम्र में हो गया था प्यार
आलिया भट्ट की रणबीर कपूर से पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी, इस बारे में आलिया ने 2013 में कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कहा था कि जब वो 11 साल की थी, तब से उन्हें पसंद करती हैं, Ranbir alia उन्होने रणबीर को फिल्म ब्लैक के सेट पर देखा था, जहां वो संजय लीला भंसाली के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे, उस समय आलिया ऑडिशन देने के लिये पहुंची थे, आलिया ने कहा कि जब मैंने रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था, तो उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि मैं उनसे शादी करुंगी, उस समय मैं स्वीट लिटिल गर्ल थी।

Advertisement

रणबीर को बताया अपना क्रश
खास बात ये है कि आलिया ने कई बार सार्वजनिक रुप से ये स्वीकार कर चुकी है कि alia ranbir रणबीर कपूर उनके क्रश थे, एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि मैंने हमेशा रणबीर कपूर से प्यार किया है, फिल्म बर्फी के बाद मैं उनसे और प्यार कपने लगी थी, वो मेरे सबसे बड़े क्रश हैं और हमेशा रहेंगे।