जमीन घोटाला मामले में संजय राउत को ED का समन, कहा गुवाहाटी का रास्ता नहीं पकड़ूंगा

ईडी ने शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सांसद संजय राउत को पात्रा चॉल जमीन घोटाले के केस में समन जारी किया है, और पूछताछ के लिये बुलाया है।

New Delhi, Jun 27 : महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, अब प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को समन जारी किया है, ईडी ने नोटिस भेजकर कल 28 जून सुबह 11 बजे जमीन घोटाला मामले में पूछताछ के लिये बुलाया है।

Advertisement

ईडी के सामने कल नहीं होंगे पेश
इस बीच सूत्रों का दावा है कि संजय राउत कल 28 जून को ईडी के सामने पेश नहीं होंगे, sanjay raut संजय पेशी के लिये कुछ समय मांग सकते हैं, बताया जा रहा है कि संजय राउत अपने जवाब में 28 जून को अलीबाग में आयोजित सभा का हवाला देते हुए अपनी गैरमौजूदगी की वजह बता सकते हैं।

Advertisement

पात्रा टॉल जमीन घोटाले में समन
ईडी ने शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सांसद संजय राउत को पात्रा चॉल जमीन घोटाले के केस में समन जारी किया है, और पूछताछ के लिये बुलाया है, इसके अलावा राउत परिवार के दूसरे सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है। sanjay-raut ईडी द्वारा समन भेजे जाने के बाद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, मुझे अभी पता चला कि ईडी ने समन भेजा है, अच्छी बात है, महाराष्ट्र में इतनी बड़ी राजनीतिक हलचल चल रही है, हम सब बाला साहेब के शिव सैनिक बड़ी लड़ाई में उतरे हैं, ये मुझे रोकने की साजिश है, आप मेरा सिर भी काट दें, तो भी मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाऊंगा, मुझे गिरफ्तार कर लो, जय हिंद।

Advertisement

समन पर सवाल
संजय राउत को समन भेजे जाने पर शिवसेना ने सवाल खड़े किये हैं, और पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने बीजेपी की प्रति अपनी परमभक्ति का उदाहरण पेश किया है, इसी के तहत उन्हें समन जारी किया गया है।