हिंदुत्व पर उद्धव ठाकरे को घेरने के लिये खास प्लान, एकनाथ शिंदे इस नेता से मिला सकते हैं हाथ

राज ठाकरे और एकनाथ शिंदे के बीच दो बार फोन पर बातचीत हो चुकी है, राज ठाकरे महाराष्ट्र की राजनीति के बड़े चेहरे हैं, वो पिछले कुछ महीनों से काफी एक्टिव भी दिखे हैं।

New Delhi, Jun 27 : महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है, विश्वस्त सूत्रों का दावा है कि शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे का गुट राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के साथ जा सकता है, दोनों तरफ से दोस्ती के हाथ बढने लगे हैं।

Advertisement

बातचीत शुरु
आपको बता दें कि राज ठाकरे और एकनाथ शिंदे के बीच दो बार फोन पर बातचीत हो चुकी है, राज ठाकरे महाराष्ट्र की राजनीति के बड़े चेहरे हैं, वो पिछले कुछ महीनों से काफी एक्टिव भी दिखे हैं, एकनाथ शिंदे ने जब बागी तेवर अपनाया था, तो राज ठाकरे ने उनसे ये भी सवाल पूछा था कि आगे आप क्या करेंगे।

Advertisement

साथ जाने की इच्छा
इससे पहले भी एकनाथ शिंदे राज ठाकरे के साथ जाने की इच्छा जता चुके हैं, राज ठाकरे हिंदुत्व और मराठावाद की राजनीति करते हैं, एकनाथ शिंदे ने भी शिवसेना से बगावत करने के बाद हिंदुत्व का एजेंडा उठा रखा है, वो लगातार इस मुद्दे पर अपनी पार्टी और उद्धव ठाकरे को घेर रहे हैं।

Advertisement

गुवाहाटी में बागी गुट
आपको बता दें कि शिवसेना से बगावत करने के बाद बागी विधायकों का गुट असम के गुवाहाटी के एक होटल में ठहरा है, eknath shinde उद्धव ठाकरे ने अपने विधायकों को मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन अभी तक इसमें सफल नहीं हो पाये हैं।