महाराष्ट्र सियासी घमासान में दाऊद इब्राहिम की एंट्री, एकनाथ शिंदे के ट्वीट से नई चर्चा शुरु

एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर आश्चर्य जताया कि बाला साहेब ठाकरे की पार्टी उस दाऊद इब्राहिम के साथ सीधे संबंध रखने वाले लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है।

New Delhi, Jun 27 : महाराष्ट्र में पिछले एक सप्ताह से जारी सियासी घमासान में अब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एंट्री हो गई है, शिवसेना के असंतुष्ट नेता तथा कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए दाऊद का नाम लिया, उन्होने कहा कि जिसका दाऊद से संबंध उसे समर्थन कैसे दे सकते हैं।

Advertisement

दाऊद से संबंध
एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर आश्चर्य जताया कि बाला साहेब ठाकरे की पार्टी उस दाऊद इब्राहिम के साथ सीधे संबंध रखने वाले लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जो कई बम विस्फोट करके निर्दोष मुंबईकरों को मारने के लिये जिम्मेदार है। dawood-ibrahim इसके साथ ही उन्होने कहा कि इस तरह के समर्थन के विरोध और उनके तथा अन्य विधायकों द्वारा विद्रोह का झंडा उठाया गया है, उन्हें बाल ठाकरे की शिवसेना को बचाने के लिये अपनी जान की परवाह नहीं है।

Advertisement

एकनाथ का नवाब मलिक पर निशाना
शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे द्वारा रविवार की रात किये गये ट्वीट एनसीपी नेता नवाब मलिक के स्पष्ट संदर्भ में है, जो कथित तौर पर दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदारों से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में जेल में हैं। एकनाथ ने ट्वीट किया, हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना उन लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जिनका दाऊद से सीधा संबंध है, जिनसे मुंबई बम धमाकों को अंजाम देकर निर्दोष मुंबईकरों को मार डाला, जिनका दाऊद से सीधा संबंध है, इसका विरोध करने के लिये हम ये कदम उठा रहे हैं, यदि ये कदम हमें मौत के कगार पर भी ले जाते है, तो हमें इसकी परवाह नहीं है।

Advertisement

जान गंवाने पर लोग भाग्यशाली मानेंगे
एक-दूसरे ट्वीट में शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि अगर वो शिवसेना और बाल ठाकरे की विचारधारा को बचाते हुए मर जाते हैं, तो खुद को भाग्यशाली मानेंगे, eknath shinde आपको बता दें कि इन दोनों ट्वीट में उन्होने शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को टैग किया है, हालांकि अब तक उनका कोई जवाब नहीं आया है।

गुवाहाटी में मौजूद हैं शिवसेना के बागी विधायक
आपको बता दें कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 बागी विधायक 22 जून से असम के गुवाहाटी के एक होटल में ठहरे हुए हैं, इससे पहले बागी विधायकों ने सूरत के एक होटल में डेरा जमाया था। प्रदेश की महाविकास आघाड़ी गठबंधन सरकार के खिलाफ बागी विधायकों द्वारा मोर्चा खोलने के बाद सरकार गिरने का खतरा मंडराने लगा है।