आज भी है ईशा गुप्ता को इस बात का मलाल, काश! दिल की बात सुनी होती

ईशा गुप्ता को इस बात का मलाल है कि वो बचपन में अपने दिल की बात नहीं सुन पाई, क्योंकि उन्हें उन दिनों समझने की काबिलियत नहीं थी।

New Delhi, Jun 27 : बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की नई बिकिनी तस्वीरें वायरल हो रही है, उन्होने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों में वो अलग-अलग पोज देती नजर आ रही है, इसके साथ ही उनका एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने कई बातें कही है।

Advertisement

वकील बनना चाहती थी
ईशा को इस बात का मलाल है कि वो बचपन में अपने दिल की बात नहीं सुन पाई, क्योंकि उन्हें उन दिनों समझने की काबिलियत नहीं थी, उन्होने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कहा कि एक्ट्रेस बनने से पहले वो वकील बनने के लिये बिल्कुल तैयार थी, क्योंकि वो लॉ की पढाई कर रही थी, उन्होने इस बारे में बात करते हुए कहा कि काश उन्होने अपने आप से कहा होता, एक्टिंग का कोर्स मत करो, बस अपने सपनों को फॉलो करो और वकील बनो।

Advertisement

आश्रम-3 को लेकर खबरों में
ईशा गुप्ता को हाल ही में आश्रम 3 में बॉबी देओल के साथ देखा गया था, इस वेब सीरीज में ईशा को सोनिया के किरदार में देखा गया था, सीरीज में बॉबी संग ईशा ने कई इंटीमेट सीन्स दिये हैं, जिसकी वजह से वो लगातार खबरों में है, प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आश्रम-3 का प्रीमियर 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुआ था।

Advertisement

एक्टिंग का कोर्स मत करो
ई टाइम्स से बात करते हुए ईशा गुप्ता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, शायद मैंने खुद से कहा होता एक्टिंग का कोर्स मत करो, बस अपने सपनों का पीछा करो और वकील बनो, Esha Gupta (1) हालांकि फिर मुझे लगा कि मैं अभी भी एक एक्ट्रेस बन सकती हूं, क्योंकि मुझे सच में विश्वास है कि जो आपके लिये है, वो आपको मिल कर रहेगा, शायद मैं खुद को खुश रहने के लिये कहूंगी, तुम्हारे पास टेलीफोन नहीं है, लेकिन खुशी है, कि आपके पास एक वास्तविक जीवन है, खुश है कि आप सब कुछ कर सकते हैं, बाहर जाओ और गेम खेलो।