रोमांटिक हॉलीडे पर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, बिकिनी से लेकर बेडरूम तक की शेयर कर दी तस्‍वीर

ग्लोबल एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं, तस्‍वीरों में वो और निक रोमांटिक हो रहे हैं ।

New Delhi, Jun 27: प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ हॉलीडे मना रही हैं । सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं । इन सारी फोटोज और वीडियोज में प्रियंका कूल और कैजुअल नजर आ रही हैं, फैंस के साथ उन्‍होंने अपने कोजी मोमेंट भी शेयर कर दिए हैं ।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं फोटोज
प्रियंका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । रीसेन्‍टली उन्होंने अपने पति निक जोनस के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं । एक्ट्रेस खुद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं । मोनोकिनी में प्रियंका पति की बांहों में कूल पोज कर रही हैं । उन्‍होंने निक के साथ कई रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं  ।

Advertisement

नहीं दिखाई दी बेटी मालती
प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें निक जोनस के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी शानदार दिख रही हैं । पति के साथ उन्‍होंने खूब रोमांटिक फोटोज क्लिक करवाई हैं । हालांकि फैंस को एक भी तस्‍वीर में उनकी बेटी मालती मैरी की एक झलक तक दिखाई नहीं दी है । प्रियंका ने अपनी एक बेड पर सोते हुए तस्‍वीर भी शेयर की हैं ।

इसी साल बने माता-पिता
निक और प्रियंका ने साल 2018 में शादी की थी । शाद के तीन साल बाद ये कपल सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बना है । निक-प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है । मालती का जन्म इसी साल जनवरी में हुआ था, 100 से भी ज्यादा दिनों तक मालती को एनआईसीयू में रखा गया था ।