सपा की करारी हार पर मुस्कुराते हुए शिवपाल यादव ने कही बड़ी बात, बहुत कुछ कह गये

शिवपाल यादव ने कहा कि सबको सब पता है, अब हार स्वीकार करें सब लोग, जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी की हार के बाद पार्टी के तमाम नेता काफी दुखी नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jun 27 : यूपी की दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में सपा को हार का सामना करना पड़ा है, सपा का गढ कहे जाने वाले रामपुर में भी पार्टी को हार मिली है, इस पर प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश को संदेश दिया है, उन्होने कहा कि जनता ने जनादेश दिया है, उसको स्वीकार करना चाहिये, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि सबको पता है कि इस चुनाव में हम शांत रहे।

Advertisement

हार स्वीकार करें
शिवपाल यादव ने कहा कि सबको सब पता है, अब हार स्वीकार करें सब लोग, shivpal-yadav जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी की हार के बाद पार्टी के तमाम नेता काफी दुखी नजर आ रहे हैं, लेकिन पूर्व मंत्री शिवपाल मीडिया के सामने मुस्कुरा कर बात करते दिखे।

Advertisement

बीजेपी ने हराया
आपको बता दें कि रामपुर सीट पर चुनाव दिलचस्प माना जा रहा था, Rampur क्योंकि यहां मुकाबला सपा तथा आजम खान के करीबी रहे बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम लोधी के बीच था, बीजेपी उम्मीदवार ने आजम के करीबी को 42 हजार वोटों से हराया।

Advertisement

आजमगढ में भी बीजेपी जीती
वहीं आजमगढ सीट पर बीजेपी, सपा तथा बसपा के बीच टक्कर थी, dinesh lal yadav यहां भी बीजेपी ने ही बाजी मारी है, बीजेपी ने इस सीट पर भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को उम्मीदवार बनाया था, जबकि सपा की ओर से धर्मेन्द्र यादव मैदान में थे, बसपा ने गुड्डू जमाली को उम्मीदवार बनाया था।