कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर तंज भरा वीडियो- ‘जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को लेकर तंज कसते हुए एक वीडियो शेयर किया है । वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में जमकर चर्चा है ।

New Delhi, Jun 30: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद से राजनीतिक जगत में हलचल है । राजनीति से इतर अन्‍य क्षेत्र के लोगों की भी उद्धव के इस इस्तीफे को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया है । सोशल मीडिया के माध्‍यम से सभी इसे व्यक्त भी कर रहे हैं । ऐसे में कंगना रनौत कैसे पीछे रहतीं । महाराष्‍ट्र की उद्धव सरकार से कंगना के कुछ अच्छे संबंध नहीं रहे हैं । कंगना ने अब एक वीडियो शेयर कर अपने मन की बात कही है ।

Advertisement

कंगना ने कसा उद्धव ठाकरे पर तंज
कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में कंगना उद्धव ठाकरे पर निशाना साधती साफ नजर आ रही हैं ।  कंगना इस वीडियो में कहती हैं कि 1975 के बाद से यह समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है । 1975 में लोक नेता जेपी नारायण की ललकार से सिंहासन छोडो कि जनता आती है और सिंहासन गिर गए थे ।

Advertisement

2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, तो उसका घमंड टूटना निश्चित है । दूसरी ओर हनुमान जी को शिव जी का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें तो शिव भी नहीं बचा सकते।

Advertisement

मिल रहे ऐसे रिएक्शन
कंगना रनौत ने अपने इस वीडियो पर कैप्शन देकर लिखा है कि जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है । कंगना के इस वीडियो पर लोग तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं । एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि आपने सही कहा मैम । एक अन्‍य यूजर ने कहा है कि जैसा किया उसका भुगतान मिला है उद्धव ठाकरे को । कंगना के फैंस उनके इस वीडियो पर पॉजिटिव रिस्‍पॉंस दे रहे हैं ।