राखी सावंत को लेकर ये क्या कह गई उर्फी जावेद, कहीं बुरा ना मान जाए ड्रामा क्वीन

उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ट्रोल को जवाब दिया है, जिसका स्क्रीनशॉट उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Jul 07 : उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में आकर खूब चर्चा बटोरी थी, उर्फी सोशल मीडिया पर अपने फैशन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है, हालांकि अकसर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है, ट्रोलर्स को कभी भी उर्फी पर असर नहीं हुआ, उन्होने कई बार ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब दिया, ऐसा ही उन्होने इस बार भी किया है।

Advertisement

उर्फी ने दिया करारा जवाब
उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ट्रोल को जवाब दिया है, जिसका स्क्रीनशॉट उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, दरअसल एक यूजर ने उर्फी की तुलना राखी सावंत से करते हुए लिखा,  urfi jawedआपसे पूरी तरह सहमत हूं, वो अगली राखी है, इस पर उर्फी ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, आई एम द फर्स्ट उर्फी।

Advertisement

एक और नोट
इसके अलावा उर्फी ने एक नोट में लिखा था सिर्फ इसलिये कि आप कुछ इंटरनेशल ब्रांडों को जानते हैं, सिर्फ इसलिये कि आप अपनी तस्वीरों में विंटेज फिल्टर लगाते हैं, आपको लगता है कि आप मुझसे बहुत ऊपर हैं, urfi javed मेरा अपमान कर सकते हैं, राखी एक लेजेंड है, आप लोग उनका अपमान करते हैं, फिर नारीवाद की बातें करते हैं, उर्फी ने ये भी लिखा कि राखी से तुलना करके अगर तुम्हें लगता है कि तुम मेरी बेइज्जती कर रहे हो, तो फिर ये तुम्हारे किरदार को दिखाता है।

Advertisement

कपड़ों की वजह से ट्रोल
आपको बता दें कि 24 साल की उर्फी जावेद अब तक कई बार अपने स्टाइल की वजह से ट्रोल हो चुकी है, कुछ लोग उनके अजब-गजब फैशन को पसंद करते हैं, तो वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जो उनके फैशन सेंस का मजाक उड़ाते हैं, उर्फी अब तक तार, जूट की बोरी, कांच और सेफ्टी पिन से बने कपड़े पहन चुकी हैं।