सबके सामने ही भिड़ गये राखी सावंत और आदिल, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो

राखी सावंत और आदिल के बीच कितना प्यार है, ये तो सब जानते हैं, राखी की जिंदगी में जबसे आदिल आये हैं, तब से राखी में भी काफी बदलाव उनके फैंस नोटिस कर रहे हैं।

New Delhi, Jul 09 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल इन दिनों खूब चर्चा में है, राखी को नया प्यार मिला है, जिसकी खुशी में वो खूब झूम रही है, अब इन दिनों उनके साथ हर जगह आदिल नजर आते हैं, अगर राखी किसी की बात करती है, तो वो आदिल ही होते हैं, लेकिन जब इतना प्यार है, तो फिर दोनों में लड़ाई कैसी, दोनों में सबके सामने झगड़ा कैसा, क्यों आपस में राखी और आदिल ने लात घूसे चलाये, दरअसल राखी और आदिल का नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राखी आदिल के साथ लड़ती-झगड़ती दिख रही है।

Advertisement

लड़ाई नहीं ये खट्टी-मीठी नोंक-झोंक
राखी और आदिल के बीच कितना प्यार है, ये तो सब जानते हैं, राखी की जिंदगी में जबसे आदिल आये हैं, तब से राखी में भी काफी बदलाव उनके फैंस नोटिस कर रहे हैं, फिर चाहे ड्रेसिंग सेंस की बात हो, या फिर बोलने के तरीके की, अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर दोनों की फिर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं, उनके चेहरे की खुशी देख फैंस भी फूले नहीं समां रहे।

Advertisement

आदिल संग करेंगी शादी
ये सवाल राखी सावंत से कई बार पूछा जा चुका है, वहीं अब राखी ने रिवील कर दिया है कि rakhi adil वो फिलहाल आदिल को अच्छे से समझ रही है, जान रही है, वहीं अभी आदिल की बहन की शादी होनी है, जिसके बाद ही दोनों अपनी शादी पर फैसला लेंगे।

Advertisement

मां को भी पसंद
वहीं राखी की मां को भी आदिल काफी पसंद है, हाल ही में राखी ने रिवील किया कि Rakhi sawant1 (1) जब उन्होने अपनी मां को आदिल के बारे में बताया तो वो रोने लगी, साथ ही भावुक होते हुए कहा कि जिंदगी में उनकी बेटी काफी कुछ झेल चुकी है, लेकिन अब उसे अपनी जिंदगी में खुलकर जीना चाहिये।