इतनी टाइट ड्रेस पहन फावड़ा लिये घूम रही राखी सावंत, साफ-साफ दिख रहा सबकुछ, वीडियो

वैसे इस वीडियो में राखी सावंत के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल नजर नहीं आ रहे हैं, जबकि इन दिनों राखी जहां कहीं भी जाती है, तो उनके साथ आदिल जरुर होते हैं।

New Delhi, Jul 12 : राखी सावंत किसी परिचय की मोहताज नहीं है, अपने चुलबुले अंदाज, बोल्ड अदाओं और तेवर को लेकर अकसर खबरों में छाई रहती है, लेकिन इस बार राखी को ना जाने क्या हुआ, उन्हें गुस्सा आ गया, जब राखी को गुस्सा आया, तो वो हाथ में फावड़ा लेकर सड़क पर ऑटो रिक्शा के पीछे दौड़ पड़ी, जी हां, अकसर खुशमिजाज दिखने वाली राखी भला इतना अपसेट क्यों हो गई कि उन्होने ऐसा कुछ कर दिया।

Advertisement

जिम के बाहर की हालत से नाराज
दरअसल इन दिनों मुंबई में खूब बारिश हो रही है, जिससे हालात ये है कि कई जगहों पर पेड़ टूट गये हैं, कई जगहों पर गंदगी ने डेरा जमा रखा है, ऐसे में जब राखी सावंत ने अपने जिम के बाहर भी कुछ ऐसा ही हाल देखा, तो वो गुस्से में तमतमा गई, उनसे ये सब देखा नहीं गया, वो हाथ में फावड़ा उठाकर इधर-उधर देखने लगी, जब लोग उन्हें रुककर देखने लगे, तो राखी को और भी गुस्सा आ गया, वो रुके हुए रिक्शा के पीछे फावड़ा लेकर दौड़ पड़ी।

Advertisement

आदिल नहीं थे साथ
वैसे इस वीडियो में राखी सावंत के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल नजर नहीं आ रहे हैं, जबकि इन दिनों राखी जहां कहीं भी जाती है, तो उनके साथ आदिल जरुर होते हैं, आदिल खान के साथ राखी की प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई, ये फिलहाल नहीं पता लेकिन खबर है कि दोनों शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

Advertisement

शादी की प्लानिंग
हो सकता है कि जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएं, हाल ही में राखी सावंत ने कहा था कि rakhi sawant उनकी मां को भी इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है, ऐसे में वो अब एक-दूसरे को अच्छे से जान रहे हैं, जिसके बाद जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।