शादी के बाद पहली बार टॉपलेस हुई मौनी रॉय, तस्वीरें तोड़ रही इंटरनेट

मौनी रॉय इन दिनों अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही है, हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले से भी ज्यादा सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

New Delhi, Jul 15 : मौनी रॉय ऐसी एक्ट्रेस है, जो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, लोगों को मौनी की तस्वीरे खूब पसंद आती है, मौनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहती है, अब उनकी कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

बोल्डनेस से होश उड़ाये
मौनी रॉय इन दिनों अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही है, हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले से भी ज्यादा सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है, ऐसे में अब फैंस भी उनके नये अवतार के लिये बेताब रहने लगे हैं, इस बीच मौनी ने कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

टॉपलेस अंदाज
मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का खूब दिल जीता है, इसी कारण उन्हें एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स मिलते रहे हैं, मौनी जब भी परदे पर आती है, लोगों के लिये उनसे नजरें हटाना आसान नहीं होता, मौनी ने टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बैकसाइड दिखा रही है, यहां उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो बिना कपड़ों के सिर्फ एक रजाई लपेटे बैठी है, दूर-दूर तक इस फोटो में सिर्फ नीला समुद्र ही नजर आ रहा है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
अब मौनी के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है, कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, वहीं फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किये हैं। वर्कफ्रंट पर नजर डालें, तो पिछले लंबे समय से वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियां बटोर रही है, इस फिल्म में उन्होने विलेन का किरदार किया है।