सुंदर वादियों में समय बिताती नजर आई जाह्नवी कपूर, तस्वीरें खींच रही लोगों का ध्यान

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर पहाड़ों के बीच एक झील के किनारे बैठी नजर आ रही है, जिनमें वो क्यूट स्माइल से फैंस का दिल जीत रही है।

New Delhi, Jul 18 : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को वेकेशन पर जाना खूब पसंद है, वो अकसर अपनी वेकेशन तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है, हाल ही में जाह्नवी ने अपनी वेकेशन पिक्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वो काफी हॉट एंड गॉर्जियस दिख रही है। उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

सुकून के पल
इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर पहाड़ों के बीच एक झील के किनारे बैठी नजर आ रही है, जिनमें वो क्यूट स्माइल से फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्राउन कलर के डीपनेक क्रॉप टॉप के साथ बेल-बॉटम ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं, जिनमें वो बेहद हॉट लग रही है।

Advertisement

एक से बढकर एक पोज
तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है, मिनिमल मेकअप के साथ कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दे रही है। इन तस्वीरों में जाह्नवी सिर पर एक पिंक कैप तथा कमर पर व्हाइट शर्ट को बांधे अपनी एक फ्रेंड के साथ ट्रैंकिंग करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

आराम फरमा रही
पेड़ों से घिरे बैकग्राउंड के सामने अपनी फ्रेंड्स के साथ जाह्नवी कुछ ऐसे आराम फरमा रही है, janhvi kapoor आपको बता दें कि जाह्नवी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों को तुरंत वायरल करा देता है, ये तस्वीरें भी खूब पसंद की जा रही है।