क्‍लब में पार्टी करते दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, मास्‍क उतारा और पी लिया, वीडियो आया सामने

एनसीबी से क्‍लीनचिट मिलने के बाद आर्यन खान का क्लब में पार्टी करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jul 19: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एनसीबी से क्‍लीन चिट मिलने बाद अब पब्लिक प्‍लेसेज पर दिखने लगे हैं । रीसेन्‍टली आर्यन को एक बार में देखा गया है । इस क्लब में लाउड म्यूजिक चलता हुआ भी सुना जा सकता है । आर्यन पिछले साल क्रूज ड्रग्स केस में फंस गए थे, तब से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं । महीनों तक चली कानूनी लड़ाई के बाद आर्यन को NCB ने क्लीनचिट दे दी थी ।

Advertisement

क्लब में आर्यन ने की पार्टी
आर्यन खान का क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कई aryan khan1अलग-अलग सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है । वीडियो में आर्यन किसी बार में दिख रहे हैं । इस दौरान क्लब में लाउड म्यूजिक चलता हुआ भी सुना जा सकता है । आर्यन खान वायरल वीडियो में ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहे हैं । उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है । लेकिन फिर वो मास्क नीचे करके कोई ड्रिंक पीते हैं और फिर से मास्क पहनते हुए दिख रहे हैं ।

Advertisement

आर्यन को चिल करता देख फैंस खुश
आर्यन के जिस फैन पेज पर उनका वीडियो शेयर हो रहा है, उसके मुताबिक ये Aryan Khan क्लिप सोमवार रात की बताई जा रही है । क्लब में आर्यन खान चिल करते हुए देखे जा सकते हैं । आर्यन को कूल रिलैक्‍स देखकर उनके फैंस बहुत खुश हो रहे हैं ।

Advertisement

कूल स्‍टार किड हैं आर्यन
शाहरुख के बेटे आर्यन अपने कूल एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं । वो बीटाउन के सबसे कूल स्टारकिड हैं । आर्यन की बस एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं । ड्रग्स केस मामले में फंसने के बाद उन्हें फैंस का बेशुमार सपोर्ट और प्यार मिला है । शाहरुख ने भी अपने बेटे को जेल की सलाखों से बाहर निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी । खास बात ये कि कि ड्रग्स केस में उन्हें क्लीन चिट मिल गई है और साथ ही उनका पासपोर्ट भी लौटा दिया गया है । अब आर्यन विदेश भी जा सकेंगे।

https://www.instagram.com/p/CgKtq1vhGiy/