नोरा फतेही ने चढाया इंटरनेट का पारा, टाइट ड्रेस में एक से बढकर एक पोज, वीडियो

इस वीडियो में नोरा फतेही टाइट ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज दिखा रही है, वीडियो में नोरा एक से बढकर एक पोज देती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jul 22 : एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही हैं, इस शो से अकसर नोरा का ग्लैमरस लुक सामने आता रहता है, वो अपने लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती है, नोरा की टोंड बॉडी के लोग दीवाने हैं, कुछ देर पहले ही उन्होने एक वीडियो और कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

स्टनिंग वीडियो
इस वीडियो में नोरा फतेही टाइट ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज दिखा रही है, वीडियो में नोरा एक से बढकर एक पोज देती नजर आ रही हैं, नोरा को इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं, कोई उनके इस लुक पर फायर इमोजी भेज रहा है, तो हर्ट लुटा रहा है, नोरा अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है।

Advertisement

आइटम क्वीन
नोरा फतेही जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी, इस फिल्म में उन्होने आइटम नंबर किया है, फिल्म में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी मुख्य किरदार में हैं, ये फिल्म इसी महीने 29 जुलाई को रिलीज होगी।

Advertisement

डांस के दीवाने
नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा डांस की वजह से चर्चा में रहती है, कई बॉलीवुड फिल्मों में उन्होने आइटम नंबर किया है, इसके साथ ही कई डांस रिएलिटी शो में बतौर जज नजर भी आ चुकी हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें