राखी सावंत का धमाकेदार डांस, टाइट्स में जमीन पर लोट-लोट कर नाची, वीडियो

राखी सावंत के इस डांस वीडियो को चर्चित पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Jul 22 : राखी सावंत सुर्खियों में बने रहना जानती है, वो आये दिन कोई ना कोई स्टंट करके चर्चा में बनी रहती है, इन दिनों राखी आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है, जो कि एक दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं, दोनों अकसर एक साथ स्पॉट होते हैं, हालांकि इस बार राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं।

Advertisement

जबरदस्त डांस
राखी सावंत के इस डांस वीडियो को चर्चित पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, rakhi sawant1 जो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग राखी के डांस मूव्स को खूब पसंद कर रहे हैं, इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, हर्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है।

Advertisement

आदिल के आने का जश्न
आपको बता दें कि राखी आदिल को लेने के लिये खुद मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थी, वहां उन्होने अपने प्रेमी का फूलों से स्वागत किया, पैपराजी ने उन्हें आदिल के साथ स्पॉट किया, आदिल ने पैपराजी के सामने ही उनके गालों को चूम लिया, rakhi जिससे ड्रामा क्वीन शरमा गई, इसके बाद वो भावुक भी हो गई, अब दिन में राखी ने आदिल के आने का जश्न मनाया, कैमरे के सामने जमीन पर लेट-लेटकर जमकर नाची।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वहीं राखी सावंत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो बिग बॉस के घर में जरुर नजर आई थी, हालांकि विनर ट्रॉफी से दूर रह गई, इस बार भी उम्मीद की जा रही है, वो पहले घर में जाएगी, फिर आदिल की एंट्री होगी, राखी ने तो ये भी बोला है कि वो बिग बॉस के घर में आदिल से शादी करना चाहती है, वो चाहती हैं कि सलमान खान उनका कन्यादान करें।