जाह्नवी कपूर ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, सबकुछ साफ दिख रहा, कैमरे में कैद, वीडियो

जाह्नवी कपूर हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुई, इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की हुडी वाली जैकेट पहनी हुई थी, जिसकी चेन एक्ट्रेस ने ओपन कर रखा था।

New Delhi, Jul 31 : श्रीदेवी की बड़ी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बलबूते पहचान बनाने की कोशिश कर रही है, वो बीते कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में जाह्नवी करण जौहर के शो में नजर आई, जहां उन्होने अपने बोल्ड कपड़ों की बात को स्वीकारा, लेकिन इस बार एक्ट्रेस बोल्डनेस के चक्कर में ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ गई, कि लोगों को लगा कि वो पजामा पहनना ही भूल गई, ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहने लाइट कलर के टाइट्स
जाह्नवी कपूर हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुई, इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की हुडी वाली जैकेट पहनी हुई थी, जिसकी चेन एक्ट्रेस ने ओपन कर रखा था, वहीं पैरों पर जब निगाह पड़ी, तो एक बार के लिये तो लगा कि उन्होने पैर में पजामा पहनना भूल गई है। लेकिन गौर करने पर पता चला कि एक्ट्रेस ने बेहद ट्रांसपेरेंट यानी न्यूड कलर के टाइट्स पहने हुए हैं।

Advertisement

कैमरे के सामने असहज
खास बात ये है कि एक्ट्रेस जैसे ही जिम से बाहर निकली, तो जैकेट से खुद को कवर करती दिखी,janhvi kapoor (1) इसी वजह से जाह्नवी ने कैमरे के सामने पोज देते हुए जैकेट को एक हाथ से खुद को कवर करते हुए पकड़ रखा था, वहीं चेहरा देखकर लग रहा था कि वो इन कपड़ों में असहज महसूस कर रही है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर इस तरह के कपड़े पहनकर सामने आई हो, वो पहले भी कई बार बोल्ड कपड़ों में सामने आ चुकी हैं, आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी 29 जुलाई को रिलीज हो चुकी है, इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।