आदिल से पहले राखी सावंत की जिंदगी में रह चुके हैं ये 5 मर्द, अब 6ठें के साथ बसाना चाहती है घर

राखी सावंत इन दिनों अपने नये नवेले ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में है, लोगों को लग रहा है कि इस बार उनका घर बस जाएगा।

New Delhi, Aug 01 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है, राखी इन दिनों अपने नये नवेले ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में है, लोगों को लग रहा है कि इस बार उनका घर बस जाएगा, वो शादीशुदा खुशहाल जिंदगी जिएगी, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, जब राखी का दिल किसी पर आया हो, आदिल से पहले भी राखी की जिंदगी में 5 मर्द आ चुके हैं। आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

आदिल के प्यार में पागल
इन दिनों राखी सावंत आदिल दुर्रानी के प्यार में पागल दिख रही है, rakhi आदिल और राखी आये दिन साथ नजर आते हैं, दोनों के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है, राखी सावंत आदिल के प्यार में इतना पागल है कि उसके लिये किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

Advertisement

शादीशुदा
आदिल से पहले राखी एक शादीशुदा महिला थी, उन्होने अपनी शादी के बारे में बिग बॉस-14 में बताया था, फिर बिग बॉस-15 में वो रितेश को अपना पति बनाकर लेकर आई, बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ दिखे, लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली।

Advertisement

दीपक कलाल
राखी सावंत की प्रेस कांफ्रेंस भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होने यू-ट्यूबर दीपक कलाल के साथ मिलकर लाइव टीवी में अजीब हरकतें की थी, यही नहीं राखी ने तो दीपक को ही अपना पति बता दिया था, वो मीडिया में दीपक को लेकर आ गई थी, और अपनी शादी का ड्रामा किया था।

राखी का स्वयंवर
राखी का 2009 में स्वयंवर हो चुका है, बहुत कम ही सितारे हैं जिनका स्वयंवर हुआ है, उनमें से एक राखी सावंत है, लोगों को लगा कि इन रिएलिटी शो में उन्हें उनका हमसफर मिल गया, राखी ने एनआरआई इलेश पारुंजवाला से सगाई भी कर ली, लेकिन बाद में राखी ने खुद राहें अलग कर ली।

अभिषेक अवस्थी
राखी का दिल टीवी एक्टर और डांसर अभिषेक अवस्थी के लिये भी धड़का, दोनों को अच्छा कपल माना जाता था, कई लोगों को लगा कि ये दोनों शादी भी कर लेंगे, लेकिन जब अभिषेक वैलेंटाइन डे पर गुलाब लेकर पहुंचे, तो राखी ने उन पर थप्पड़ बरसा दिया था, इसी घटना के बाद दोनों की राहें अलग हो गई।

मीका सिंह
राखी का एक किस्सा मीका सिंह के साथ भी हुआ था, वो भला किसे याद नहीं, हालांकि कभी ये नहीं पता चला कि क्या राखी और मीका रिलेशन में थे या नहीं, दरअसल राखी के जन्मदिन पर मीका ने उन्हें पकड़कर सरेआम किस कर लिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।