पिंटू पंडित बनकर हिंदू लड़की से शादी करना चाहता था चांद, लेकिन हो गया यह हाल

यूपी के नोएडा में एक हिंदू लड़की पुलिस के पास पहुंची है । आरोप है कि एक लड़का खुद को बताकर उस पर शादी का दबाव बना रहा है ।

New Delhi, Aug 02: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर से फिर एक लव जिहाद का मामला सामने आया है । जिले के थाना दनकौर क्षेत्र में एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । लड़की की शिकायत है कि दूसरे समुदाय का एक युवक कथित तौर पर खुद को हिंदू बताकर शादी के लिए दबाव बना रहा था । मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

लड़की पहुंची थाने
लव जिहाद के इस केस में लड़की सही समय पर थाने पहुंच गई, सारी बातें  पुलिस को बताई तब जाकर समय से कार्रवाई हुई । दूसरे धर्म के इस लड़के को अब गिरफ्तार कर लिया गया है । समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मऊ की रहने वाली एक छात्रा ने थाना दनकौर पुलिस से शिकायत की है कि चांद नामक युवक कथित रूप से अपने आप को हिंदू बताता था, उसने अपना नाम पिंटू पंडित बताया था।

Advertisement

ऑटो चालक है चांद
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि आरोपी ऑटो चालक है ।love jihad पीड़िता उसके ऑटो में सवार होकर रोजाना कॉलेज आती-जाती थी । इसी दौरान दोनों की पहचान हो गई और फिर दोस्‍ती । उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था । लड़की को बाद में पता चला कि आरोपी दूसरे समुदाय से है, वह अपना नाम बदलकर खुद को हिंदू बताता था ।

Advertisement

जमकर हुआ हंगामा
पुलिस ने बताया कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । चांद नाम के इस आरोपी से पूछताछ की जा रही है । मामले में हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया । हालांकि, फिलहाल पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है  ।