मल्लिका शेरावत ने फोड़ा बम, हीरो रात को 3 बजे घर बुलाते हैं, कंम्‍प्रोमाइज नहीं किया तो …

मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री के काले सच को उजागर कर दिया है । मल्लिका ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की ।

New Delhi, Aug 02:  बॉलीवुड में मर्डर फिल्‍म के बाद से जानी जाने वालीं मल्लिका सेहरावत पिछले कुछ समय से एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं । मल्लिका बोल्ड होने के साथ माइंडफुल भी हैं, वो अपनी बात कहने में विश्‍वास रखती हैं । फिल्मों में इंटीमेट सीन्स देकर सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखा रही हैं । हाल ही में मल्लिका अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, उन्‍होंने कास्टिंग काउच से लेकर इंडस्ट्री के बड़े हीरो के राज खोले हैं ।

Advertisement

कास्टिंग काउच का खुलासा
मल्लिका शेरावत ने अपने नए इंटरव्यू में इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठाया है । Mallika Sherawatमल्लिका ने कास्टिंग काउच पर बात की, बताया कि जब उन्होंने कंप्रोमाइज करने से मना किया तो उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए थे । मल्लिका ने कहा- सभी ए लिस्टर्स हीरोज ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं कर रही थी । उन्हें वहीं एक्ट्रेसेस पसंद होती हैं, जिन्हें वो कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेती हैं। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं, ये मेरी पर्सनैलिटी नहीं है।

Advertisement

3 बजे बुलाया घर
मल्लिका शेरावत आगे बताती हैं, मैं खुद को किसी की ख्वाहिशों के हिसाब mallika sherawatसे नहीं चला सकती । अगर कोई हीरो रात के 3 बजे आपको कॉल करके कहे- मेरे घर पर आओ, तो आपको जाना पड़ेगा, अगर आप सर्किल का हिस्सा हैं और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं । अगर आप नहीं जातीं, तो समझ लीजिए कि आप फिल्म से बाहर हैं ।

Advertisement

दीपिका पर तंज
मल्ल्किा ने कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधा था । तब मल्लिका ने कहा था कि जिस तरह के बोल्ड और इंटीमेट सीन्स वो साल 2004 में अपनी फिल्म मर्डर में कर चुकी हैं वो दीपिका ने अब किए हैं और उनकी तारीफ भी हुई । लेकिन जब उन्‍होंने ऐसे सीन्स किए थे तो उनके लिए भद्दी बातें बोली गई थीं ।