ओपनर ने जड़ दिया शतक, दूसरा बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाया, अनोखे मैच का वीडियो

क्‍या कभी आपने सोचा है, ऐसा मैच भी हो सकता है जहां एक बल्‍लेबाज तो शतक बना दे वहीं दूसरा एक रन तक ना मार सके । पढ़ें विस्‍तार से …

New Delhi, Aug 02: इंग्लैंड के क्लब क्रिकेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वायरल इसलिए हो रहा है क्‍योंकि ऐसा मुकाबला आज तक किसी ने नहीं देखा होगा । इस मुकाबले में पारी की शुरुआत करने आए एक बल्लेबाज ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा दिया, वहीं दूसरा बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल पाया । पढ़कर हैरान हो गए ना, आगे पढ़े इस मैच की पूरी डीटेल ।

Advertisement

ओपनर ने जड़ा शतक
लंदन में खेले गए एक क्रिकेट मैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।cricket news2 वीडियो एक क्लब क्रिकेट का है, मुकाबले में पारी की शुरुआत करने आए एक आपनर ने जहां ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया, वहीं दूसरा बल्लेबाज बिना खाता खोले मैदान पर टिका रहा । ये मुकाबला हार्शम और होर्ले सरे के बीच चल रहा था । मैच में हार्शम के लिए पारी की शुरुआत जो विलिस और अल्फ्रेड हैन्स करने आए थे । इस दौरान विलिस मैदान में काफी आक्रामक नजर आए, जबकि हैन्स मैदान में उनका साथ निभाते नजर आए ।

Advertisement

पूरा कर दिया शतक
मैच के दौरान जो विलिस की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी का नजारा कुछ ऐसा रहा किउन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपना शतक पूरा कर लिया, जबकि  हैन्स तबतक अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे । वहीं बात करें इस मुकाबले के बारे में तो विलिस ने गजब की बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंद में 103 रन की शतकीय पारी खेली । उनके बल्ले से 11 चौके और नौ बेहतरीन छक्के निकले । विलिस जहां लगातार रन बना रहे थे, वहीं दूसरे छोर उनके साथी बल्लेबाज उन्हें सिर्फ देख रहे थे।

Advertisement

110 रनों की पार्टनरशिप
मुकाबले में विलिस और हैन्स के बीच 110 रनों की पार्टनरशिप हुई। सोशल मीडिया पर इस मैच का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है । हालांकि विलिस के शतक के बाद अल्फ्रेड हैन्स  24 गेंद में नौ रन बनाने में कामयाब रहे । इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका निकला ।

Advertisement