आवेश-श्रेयस नहीं ये खिलाड़ी बना रोहित शर्मा के लिये सिरदर्द, चौथे टी-20 से कर सकते हैं बाहर

टीम इंडिया के युवा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे पर अपने बल्ले से कुछ भी खास नहीं कर सकते हैं, ऋषभ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में 14, दूसरे में 24 रन और तीसरे टी-20 में 33 रनों की पारी खेली है।

New Delhi, Aug 04 : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच को जीतकर सीरीज में 2-1 से बढत हासिल कर चुकी है, टीम की ओर से एक स्टार खिलाड़ी ने उम्मीद के मुताबिक खेल नहीं दिखाया है, ये खिलाफ अब टीम प्रबंधन के लिये बड़ी सिरदर्द बन रहा है, इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।

Advertisement

फ्लॉप साबित हो रहा ये खिलाड़ी
टीम इंडिया के युवा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे पर अपने बल्ले से कुछ भी खास नहीं कर सकते हैं, ऋषभ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में 14, दूसरे में 24 रन और तीसरे टी-20 में 33 रनों की पारी खेली है, Rishabh pant2 (1) पंत के बल्लेबाजी में निरंतरता ना होने के कारण टीम इंडिया को दूसरा मैच गंवाना पड़ा, उनके जल्दी आउट हो जाने की वजह से बल्लेबाजों पर प्रेशर बढ जाता है और बल्लेबाजी बिखर जाती है।

Advertisement

सफेद गेंद क्रिकेट में बड़ी पारी का इंतजार
ऋषभ पंत सफेद गेंद क्रिकेट में उतने सफल नहीं रहे हैं, एक-दो पारियों को छोड़ दें, rishabh pant तो टी-20 में उनका बल्ला ज्यादातर खामोश ही रहा है, ऐसे में उनकी जगह लेने के लिये टीम इंडिया में कई युवा मौके का इंतजार कर रहे हैं, माना जा रहा है कि चौथे टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा ऋषभ की जगह संजू सैमसन को मौका दे सकते हैं।

Advertisement

राहुल के चोटिल होने से खुली किस्मत
संजू सैमसन पहले इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे, लेकिन केएल राहुल के चोटिल होने के बाद बीसीसीआई ने उन्हें टीम में शामिल किया, संजू ऋषभ की जगह खेलने के बड़े दावेदार हैं, उनकी विकेटकीपिंग स्कील भी अच्छी है, sanju samson (1) जब वो लय में होते हैं, तो उन्हें रोक पाना किसी भी गेंदबाज के बस की बात नहीं है, वो ऊपरी क्रम के साथ-साथ मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। संजू ने टीम इंडिया के लिये अपना डेब्यू 2015 में किया था, लेकिन अब तक वो अपनी जगह पक्की नहीं कर सके हैं, पिछले 7 सालों में वो 14 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 251 रन बनाये, ऑयरलैंड दौरे पर उन्होने 77 रनों की पारी खेली थी, संजू ने 4 एकदिवसीय मैचों में भी 118 रन बनाये हैं।