पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिये पति ने उठाया ऐसा कदम, पहुंच गया जेल, पूरा मामला

मृतका को उसके पति ने ही ट्रक के आगे धकेल कर हत्या को एक्सीडेंट का रुप देने की कोशिश की थी, पति ने सुबह 4.30 बजे पत्नी को मॉर्निंग वॉक के बहाने एनएच पर ले गया था।

New Delhi, Aug 05 : अयोध्या से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां हैवान पति ने अपनी पति से पीछा छुड़ाने के लिये चलती ट्रक के आगे पत्नी को धकेल दिया, फिर मौके से फरार हो गया, पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, पुलिस ने मृतका आरती को लावारिस अवस्था में मृतक राया, पुलिस ने शिनाख्त की कोशिश की, जिसके बाद आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया, जिसमें पता चला कि एक व्यक्ति महिला को ट्रक के सामने धकेल कर जाता दिखा।

Advertisement

मृतका की शिनाख्त
जिसके बाद पुलिस ने शिनाख्त की कोशिश तेज कर दी, कड़ी मशक्कत के बाद आस-पास के होटलों और लॉज में पता करने पर मृतका की पहचान हो गई, जब पुलिस ने मृतका के घर वालों से संपर्क किया, तो जो मामला सामने आया, उसने पुलिस को भी हैरान कर दिया।

Advertisement

दुर्घटना का रुप देने की कोशिश
मृतका को उसके पति ने ही ट्रक के आगे धकेल कर हत्या को एक्सीडेंट का रुप देने की कोशिश की थी, dead body पति ने सुबह 4.30 बजे पत्नी को मॉर्निंग वॉक के बहाने एनएच पर ले गया था, फिर वारदात को अंजाम दिया गया, पुलिसिया जांच में ये भी पता चला है कि पति-पत्नी के बीच पहले से ही अनबन चल रही थी।

Advertisement

दहेज उत्पीड़न का केस
आरोपित पति बिहार का रहने वाला है, उस पर महिला के परिजनों ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत पहले ही दर्ज कराई थी, डीएसपी अयोध्या डॉ. राजेश त्रिपाठी ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस तो वहां पर पति मौजूद नहीं था, आरोपित पति घूमने के बहाने से पत्नी को लेकर एनएच पर गया था, जहां पर आरोपित पति ने पत्नी को ट्रक के आगे धक्का दे दिया, ट्रक के नीचे आने की वजह से पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, आरोपित ने वारदात को एक्सीडेंट का रुप देने की कोशिश की, उन्होने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से ये साफ हो गया है कि आरोपित ने ही पत्नी को धक्का दिया है, आरोपित पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।