फिर पुराने रंग में दिखी मल्लिका शेरावत, लेटकर जबरदस्त पोज, तस्वीरें

मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे और रेड कलर के कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहने है।

New Delhi, Aug 05 : एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कई बार हदें पार कर चुकी हैं, वो इतनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर देती है, जिसे देखकर फैंस के भी पसीने छूट जाते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, एक्ट्रेस कैमरे के सामने बिकिनी पहनकर लेट गई, उनका पोज देखकर हर कोई हैरान है, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर उनके फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं, इसके साथ ही एक्ट्रेस का अंदाज देखकर हैरान हैं।

Advertisement

काउच पर लेटकर पोज
इन तस्वीरों में मल्लिका शेरावत काउच पर लेटकर पोज देती नजर आ रही हैं, खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट काउच पर लेटकर करवाया है, जिसमें उनका लुक देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर बोल्डनेस का सुरुर उतरने का नाम नहीं ले रहा है।

Advertisement

बिकिनी में आई नजर
मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे और रेड कलर के कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहने है, एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ रखा है, साथ ही लाइट मेकअप लिया है, तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे की ओर देखती नजर आई, तो वहीं दूसरी तस्वीर में दूसरी ओर।

Advertisement

मर्डर से बटोरी थी सुर्खियां
मल्लिका शेरावत की सबसे चर्चित फिल्म मर्डर थी, जिसमें एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के साथ ऐसे-ऐसे बेड सीन्स दिये थे, जिसे देखने वाले भी हैरान रह गये थे, इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद मल्लिका रातों-रात लाइमलाइट में आ गई थी। mallika sherawat आपको बता दें कि वैसे तो मल्लिका अब फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है।