सुमित अवस्थी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म, ABP News नहीं अब इस चैनल में आएंगे नजर

मीडिया के गलियारों में इस तरह की चर्चा है कि सुमित अवस्थी ने इस्तीफा प्रबंधन को सौंप दिया है, लेकिन मैनेजमेंट उन्हें रोकने की कोशिश में है, कहा जा रहा है कि उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की जा रही है।

New Delhi, Aug 05 : टीवी न्यूज की दुनिया में पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त उठा-पटक चल रही है, न्यूज चैनल्स के तमाम बड़े चेहरे संस्थान बदल रहे हैं, इन सबके बीच अब टीवी न्यूज की दुनिया के जाने-माने चेहरे तथा सीनियर न्यूज एंकर सुमित अवस्थी के बारे में चर्चा तेज हो गई है, कहा जा रहा है कि उन्होने एबीपी न्यूज नेटवर्क में अपनी पारी को विराम दे दिया है, वो नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

Advertisement

रोकने की कोशिश
हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, Sumit Awasthi लेकिन मीडिया के गलियारों में इस तरह की चर्चा है कि सुमित अवस्थी ने इस्तीफा प्रबंधन को सौंप दिया है, लेकिन मैनेजमेंट उन्हें रोकने की कोशिश में है, कहा जा रहा है कि उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की जा रही है।

Advertisement

नया ठिकाना
एक चर्चा ये भी है कि सुमित अवस्थी एबीपी से टीवी 9 भारतवर्ष जा रहे हैं, वहां उनकी 8 से 9 बजे से स्लॉट में शो को लेकर बातचीत फाइनल हो चुकी है, ऐसे में इन चर्चाओं पर कहां विराम लगेगा, आगे क्या होगा, फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, क्योंकि खुद सुमित अवस्थी की ओर से कुछ भी नहीं कहा जा रहा है।

Advertisement

टीवी 9 भी लाने की कोशिश में
आपको बता दें कि पिछले दिनों टीवी 9 भारतवर्ष के मैनेजिंग एडिटर पद से इस्तीफा देने वाले संत प्रसाद राय ने एबीपी न्यूज में वाइस प्रेजिडेंट (न्यूज एंड प्रोडक्शन) के पद पर ज्वाइन किया है, इससे पहले सुमित अवस्थी एबीपी न्यूज में मैनेजिंग एडिटर की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, सुमित को संत प्रसाद को रिपोर्ट करने के लिये कहा गया, इसके बाद से ही इस तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ा कि सुमित अवस्थी प्रबंधन के फैसले से नाराज हैं, वो अपने लिये नई राह ढूंढ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सुमित चंडीगढ में एबीपी नेटवर्क की एक अहम मीटिंग में जाने के लिये निकले थे, लेकिन बीच रास्ते से ही लौट गये, फिर उनके बारे में तमाम कयास लगाये जाने लगे, सूत्रों के मुताबिक फिलहाल वो लंबी छुट्टी पर हैं।