पारदर्शी कपड़ा लपेटकर पब्लिक प्लेस में आ गई उर्फी जावेद, दिख रहा अंदर का सबकुछ, वीडियो

इस बार उर्फी जावेद पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही है, खास बात ये है कि एक्ट्रेस के बिकिनी के ऊपर पारदर्शी कपड़ा लपेट रखा है।

New Delhi, Aug 05 : उर्फी जावेद रोजाना कोई ना कोई वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती है, हर बार अपने लुक से लोगों के पसीने छुड़ा देती है, कबी आगे से टिकी ब्रा तो कभी बिना कपड़े के ही कैमरे के सामने आ जाती है, अब उर्फी पतले से कपड़े से शरीर को ढककर कैमरे के सामने बॉडी फ्लान्ट करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बिकिनी में आई नजर
इस बार उर्फी जावेद पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही है, खास बात ये है कि urfi58 एक्ट्रेस के बिकिनी के ऊपर पारदर्शी कपड़ा लपेट रखा है, एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने आकर अपनी बॉडी फ्लान्ट कर रही है, वो एक से बढकर एक पोज दे रही है।

Advertisement

पब्लिक प्लेस में बिकिनी में स्पॉट
खास बात ये भी है, कि उर्फी जावेद बिकिनी पहनकर किसी पूल या समंदर किनारे नहीं बल्कि पब्लिक प्लेस में नजर आ रही है, urfi5 ऐसे में जिसने भी उनके इस लुक को देखा, बस देखता ही रह गया, एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही है।

Advertisement

मसाबा पर जवाब
मसाबा ने हाल ही में उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की थी, इस पर उर्फी ने जवाब देते हुए कहा, थैंक्यू… आई लव यू, मुझे मसाबा और उनकी मॉम दोनों ही बहुत अच्छे लगते हैं, आपको बता दें कि एक एफएम इंटरव्यू के दौरान मसाबा ने कहा था कि actress_urfi_javed वो उर्फी जावेद से काफी कुछ सीखना चाहती है, मसाबा का कहना है कि उर्फी अपने कपड़ों पर बहुत मेहनत करती है, किसी डिजाइनर और ब्रांड से ज्यादा वो अपने आउटफिट्स पर खुद ध्यान देती है, उर्फी को कोशिशों के लिये मसाबा गुप्ता ने 10 में 10 अंक दिये थे।