Binod के साथ प्रधान जी की बेटी रिंकी की तस्वीर वायरल, फैंस पूछ रहे- सचिव जी कहां है?

पंचायत 2 के कैरेक्‍टर बिनोद पर जमकर मीम बन रहे हैं । बिनोद, सचिव जी की रिंकी के साथ तस्‍वीर में जो नजर आ गया है ।

New Delhi, Aug 06: अमेजन प्राइम वीडियो के चर्चित वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ में प्रधान जी की बेटी का किरदार निभाने वाली सानविका को लोगों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है । सानविका इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक्टिविटीज की तस्‍वीरें शेयर करती रहती है । सानविका की एक रीसेन्‍ट पोस्‍ट चर्चा में आ गई है । दरअसल रिंकी ने इंस्टाग्राम पर बिनोद के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है ।

Advertisement

बिनोद हुआ मशहूर
‘पंचायत’ सीरीज का पहला सीजन सुपरहिट रहा था । इसके बाद शो के दूसरे सीजन ने भी धमाल मचाया । दूसरे सीजन से ‘देख रहे हो ना बिनोद’ वाले मीम तेजी से वायरल होने लगे हैं । सीरीज रिलीज हुए 3 महीने बीत चुके हैं, पर अब तक लोगों के सिर से ‘देख रहे हो ना बिनोद’ मीम का खुमार नहीं उतरा है । अब सानविका की एक पोस्‍ट से बिनोद फिर चर्चा में है ।

Advertisement

रिंकी के साथ बिनोद
‘पंचायत’ के दूसरे सीजन में प्रधान जी और मंजू देवी की बेटी रिंकी का किरदार देखने को मिला । रिंकी का रोल एक्ट्रेस सानविका निभा रही हैं । ‘पंचायत 2’ में रिंकी के साथ सचिव जी की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया । अब सानविका ने अपने इंस्टाग्राम पर बिनोद यानी कि अशोक पाठक के साथ तस्वीर शेयर की है । इस फोटो में सानविका और अशोक पाठक दोनों ही बड़ी सी स्माइल करते नजर आ रहे हैं । इनकी मुस्‍कुराहट देखकर पता चल रहा है कि इनका दिन काफी अच्छा गया है । मीम वर्ल्‍ड के पॉपुलर स्टार बिनोद के साथ फोटो पोस्ट करते हुए सानविका ने एक मस्त सा कैप्शन भी शेयर किया है।

Advertisement

सानविका ने लिखा है- भगवान के बाद कोई सब कुछ देख रहा है तो वो है बिनोद । आराम कर लो । आंखें दुख गई होंगी । आगे उन्होंने लिखा, हमारा अपना ह्यूमन CCTV ।  मेरे कमेंट्स देख रहा है बिनोद से भर चुके हैं । आगे बढ़ो और अपनी क्रिएटिविटी दिखाओ । प्रधान जी की बेटी का किरदार निभा रही, रिंकी यानी सनविका ने इतना लिखा ही था कि मीमबाजों को बिनोद पर मीम बनाने का मौका मिल गया।