हर-हर शंभु गाकर विवादों में आने वाली फरमानी नाज की खुल गई किस्मत!, सलमान के शो से बुलावा

शिव भजन हर-हर शंभु फरमानी नाज ने गाया जो यू-ट्यूब पर वायरल हो गया, इस भजन को लेकर फरमानी लगातार मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं, उन्हें धमकियां दी जा रही है।

New Delhi, Aug 06 : हर हर शंभु गाकर सुर्खियों में आने वाली फरमानी नाज को कल तक भले ही सीमित लोग जानते थे, लेकिन इस भजन के बाद वो चर्चा में आ गई, उनकी लोकप्रियता लगातार बढती जा रही है, फरमानी की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें सलमान खान का सबसे हिट शो बिग बॉस ऑफर हुआ है।

Advertisement

बिग बॉस से ऑफर
शिव भजन हर-हर शंभु फरमानी नाज ने गाया जो यू-ट्यूब पर वायरल हो गया, इस भजन को लेकर फरमानी लगातार मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं, उन्हें धमकियां दी जा रही है, रिपोर्ट के मुताबिक अब फरमानी की आवाज बिग बॉस-16 में गूंज सकती है, फरमानी के भाई फरमान ने ये जानकारी दी है।

Advertisement

बिग बॉस से बुलावा
फरमान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है, उन्होने कहा कि उनकी बहन फरमानी नाज को सलमान खान का शो बिग बॉस-16 जरुर ऑफर हुआ है, लेकिन अभी तक उन्होने इस शो में जाने का कोई फैसला नहीं लिया है, farmani naaz1 (1) उन्होने कहा कि वो शो को पहले देख चुकी है, वो उनमें से नहीं है, जो लड़ाई-झगड़ा करें, इसलिये शो को लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं ले पा रही है, कुछ सोच-विचार के बाद फैसला लेगी

Advertisement

कंफ्यूज है फरमानी
फरमान ने कहा कि सपना चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट के साथ हुए बुरे व्यवहार को देखते हुए वो शो को लेकर काफी कंफ्यूज हो रही है, फरमानी का मानना है कि रिएलिटी शो में कोई किसी की मदद नहीं करता है, इसलिये वो काफी डरी हुई है। farmani naaz इस दौरान उन्होने फतवे पर भी बात की, फरमान ने बताया कि फरमानी के खिलाफ कोई फतवा जारी नहीं हुआ, उनकी बहन इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म नहीं अपना रही, ये सब झूठी बातें हैं। आपको बता दें कि फरमानी टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल 2021 में भी नजर आ चुकी हैं, शो पर उन्होने अपने भाई के साथ स्टेज पर परफॉरमेंस दी थी, फरमानी की आवाज को जजेस ने भी खूब पसंद किया था, लेकिन उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका, बेटे की इलाज की वजह से वो शो में आगे नहीं जा सकी और घर लौट गई।