शादी के बाद पति बनाता था गंदा वीडियो, थाने पहुंच महिला ने सुनाई पूरी दास्तान

नई नवेली शादीशुदा युवती का आरोप है कि शादी के बाद युवक शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वीडियो बनाता था, जिसे बाद में वेबसाइट पर अपलोड कर देता था।

New Delhi, Aug 06 : मध्य प्रदेश के चंबल के भिंड जिले में एक युवती को ऑनलाइन प्रेम करना और शादी करना महंगा पड़ गया, दरअसल युवक गुजरात से भिंड आया, फिर युवती से मिला, दोनों ने 2022 में शादी कर ली। इसके बाद जब युवक युवती के साथ संबंध बनाता था, तो उसका वीडियो बना लेता था।

Advertisement

युवती का आरोप
नई नवेली शादीशुदा युवती का आरोप है कि शादी के बाद युवक शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वीडियो बनाता था, couple (1) जिसे बाद में वेबसाइट पर अपलोड कर देता था, युवती की शिकायत पर महिला पुलिस थाना ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

Advertisement

ऑनलाइन मुलाकात
रिपोर्ट के अनुसार चंबल के भिंड के रहने वाली 30 वर्षीय युवती ने पुलिस से शिकायत की, जिसमें युवती ने बताया कि couple उनकी ऑनलाइन मुलाकात गुजरात के रहने वाले मितुल डोसी नामक युवक से हुई, दोनों ने ऑनलाइन ही प्रेम का इजहार किया, फिर युवक गुजरात से युवती से मिलने भिंड़ आया, फिर दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement

लैपटॉप में कई लड़कियों के वीडियो
पीड़िता युवती ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद दोनों जब भी संबंध बनाते थे, तो वो वीडियो रिकॉर्ड करता थे, साथ ही पीड़िता ने कहा कि एक दिन उसने अपने पति का लैपटॉप चेक किया, तो उसके होश उड़ गये, couple3 (1) कंप्यूटर में दर्जन भर से ज्यादा लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो मिले, पीड़िता युवती ने जब पति से इस पर बात की, इसका विरोध किया, तो पति ने उसकी पिटाई कर दी, युवती ने इसके बाद महिला थाने में शिकायत दी है, युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।